उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लव ट्राई एंगल में युवक की हत्या, शव को नहर में फेंका

By

Published : Sep 18, 2021, 6:48 PM IST

युवक की हत्या.
युवक की हत्या.

यूपी के मुज्जफरनगर में प्रेमिका ने प्रेमी की हत्या दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर कर दी और शव को गंग नहर में फेंक दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मुज्जफरनगरः जिले में लव ट्राई एंगल में युवक की हत्या का मामला सामने आया है. जिले के बुढाना थाना क्षेत्र में प्रेमिका ने प्रेमी की हत्या दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर कर दी और शव को गंग नहर में फेंक दिया. युवक की हत्या की सूचना शनिवार को मिलते है हड़कंप मच गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि युवक का शव अभी तक नहीं मिलने से ग्रामीणों और परिजनों में रोष व्याप्त है. पुलिस के मुताबिक एक युवती के दो प्रेमी थे. इसलिए एक प्रेमी ने युवती के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी की हत्या कर दी.

गांव परसौली में आक्रोश व्यक्त करते ग्रामीण.

गांव परसौली निवासी परिजनों ने 9 सितंबर को युवक के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस युवक की तलाश कर रही थी. इसी बीच बृहस्पतिवार शाम को पुलिस को सर्विलेंस के माध्यम से पता चला कि सोनू का गांव की ही युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. 9 सितंबर को सोनू अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए घर से निकला था फिर वापस नहीं लौटा. इसके बाद पुलिस ने युवती और नीरज नाम के युवक को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सोनू की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली.

गांव परसौली में ग्रामीणों को समझाते पूर्व राज्य मंत्री योगराज सिंह.

इसे भी पढ़ें-इस वजह से देवर ने की थी भाभी की हत्या, आरोपित देवर गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक 9 सितंबर को सोनू अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा तो वहां पहले से ही नीरज उसकी प्रेमिका के साथ मौजूद था. यह देखकर सोनू अपनी प्रेमिका पर भड़क गया, इसके बाद तीनों में गाली-गलौच हुई. इस बीच नीरज ने युवती के साथ मिलकर सोनू को मौत के घाट उतार दिया और उसके शव को गंग नहर में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव को तलाशना शुरू कर दिया है, लेकिन अभी तक पुलिस को कामयाबी नहीं मिली है. वहीं, ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है.

मुजफ्फरनगर के बुढाना थाना क्षेत्र में हुए हत्याकांड की सूचना मिलने पर पूर्व राज्य मंत्री योगराज सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से वार्ता कर पुलिस से जल्द शव को तलाशने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि यदि पुलिस ने 2 दिन में शव नहीं ढूढा तो वह पंचायत करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details