उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी में पुलिस वालों का तबादला, विजय बहादुर को मिला मुगलसराय का प्रभार, जानें किसको क्या मिला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 22, 2023, 1:30 PM IST

UP Police Transfer : चंदौली जनपद के एसपी ने 13 निरीक्षकों और उप निरीक्षकों का तबादला किया है. इसमें पीआरओ रहे विजय बहादुर को मुगलसराय भेजा गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जनपद की पुलिस में बड़े पैमाने पर पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने तबादले किए हैं. इंस्पेक्टर समेत 13 पुलिस कर्मियों के स्थान में फेरबदल किया है. मंगलवार की देर रात कानून व्यवस्था को और मजबूत करने के लिए चंदौली के पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने छह इंस्पेक्टर समेत 13 पुलिस कर्मियों का तबादला किया है. जिसमें गैर जनपद ट्रांसफर हुए निरीक्षक को पुलिस लाइन व उनके स्थान पर नए प्रभारी की तैनाती की गई है.

चंदौली में इन पुलिस वालों का हुआ तबादला.

एसपी ने अपने पीआरओ को भेजा मुगलसरायःनए प्रभारी में एसपी के पीआरओ विजय बहादुर सिंह को मुगलसराय का इंस्पेक्टर बनाया गया है. भदोही में एसपी के पीआरओ रहे गगन राज सिंह को चन्दौली सदर, कोतवाली सदर से इंस्पेक्टर राजीव सिंह को सकलडीहा भेज दिया गया है. सकलडीहा इंस्पेक्टर विमलेश मौर्या को नौगढ़, नौगढ़ प्रभारी को चकिया का प्रभार दिया गया है. चकिया प्रभारी रहे मिथिलेश तिवारी को एसपी का पीआरओ बनाया गया है.

डायल 112 के प्रभारी का भी हुआ तबादलाःइसके अलावा डायल 112 प्रभारी सत्यनारायण मिश्रा को सैयदराजा, सलील स्वरूप आदर्श को कन्दवा, सुधीर कुमार आर्य को चकरघट्टा का प्रभारी बनाया गया है. कन्दवा निरीक्षक श्यामा तिवारी, सैयदराजा सन्तोष कुमार सिंह, मुगलसराय दीनदयाल पांडेय, चकरघट्टा हरिनाथ प्रसाद को गैर जनपद रवानगी के लिए पुलिस लाइन में आमद कराया गया है.

ये भी पढ़ेंः ASP के बेटे को टक्कर मारने वाली गाड़ी 200 की स्पीड से भाग रही थी, सीसीटीवी फुटेज में दिखी वारदात

ये भी पढ़ेंः यूपी को जनवरी 2024 में मिलेगा एक नया रेलवे स्टेशन, जहां मिलेंगी एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details