उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे पिता-पुत्र की मौत

By

Published : May 20, 2021, 9:14 PM IST

यूपी के चंदौली में सड़क हादसे में पिता और पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में उनकी बाइक पेड़ से टकरा गई.

पिता बेटे की मौत.
पिता बेटे की मौत.

चंदौली: जिले के चकिया कोतवाली क्षेत्र के पीडीडीयू नगर मार्ग पर गोल्हिया गांव के पास गुरुवार को बाइक पेड़ से टकराने से पिता-पुत्र की मौत हो गई. बाइक सवार रघुनाथपुर गांव में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह है पूरा मामला
जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के सकलडीहा ब्लॉक स्थित साईं सराय गांव निवासी रामप्रवेश पांडे (51) बेटे अरविंद पांडे (30) के साथ गुरुवार को बाइक से चकिया कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुर मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रहे थे. इस दौरान पीडीडीयू नगर मार्ग पर चकिया के गोल्हिया गांव के पास अचानक एक पेड़ सड़क पर गिर गया. बाइक से जा रहे रामप्रवेश पांडे और उनके पुत्र अरविंद पांडे पेड़ से टकरा गए. हादसे में रामप्रवेश पांडे के सिर में गंभीर चोटें आईं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, बाइक चालक पुत्र अरविंद पांडे पिता से कुछ दूरी पर गिरे, जहां सिर में गंभीर चोट आने से कुछ देर बाद उनकी भी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते के बाद कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे. मृतकों की शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details