उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर की चपेट में आए दो बाइक सवार, एक की मौके पर ही मौत

By

Published : Mar 22, 2021, 5:48 PM IST

चंदौली जिले के सदर विकास खंड के कांटा साइफन के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

चंदौली: सोमवार को सदर विकास खंड के कांटा साइफन के समीप सोहवार मार्ग पर सड़क हादसा हो गया. यहां ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया. मौके पर जुटे लोगों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, कांटा गांव निवासी अजय सेठ (38) अपने साथी नन्हें उपाध्याय (45) के साथ सोहदवार गांव में अपनी आंख का चेकअप कराने गए थे. आंख चेक कराने के बाद दोनों बाइक से घर वापस लौट रहे थे. जैसे ही बाइक सवार ट्रैक्टर से पास लेकर आगे निकल रहे थे, तभी बाइक अनियंत्रित हो गई. इसमें नन्हें उपाध्याय की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक के गांव में छाया मातम

वहीं, अजय गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर जुटे आसपास के ग्रामीणों ने तत्काल घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं हादसे में मारे गए नन्हें उपाध्याय की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. भारी संख्या में लोग रोते-बिलखते परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details