उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर ने लखीमपुर की घटना पर जताया दुख, कहा- किसी को छोड़ेंगे नहीं

By

Published : Sep 15, 2022, 5:39 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

चंदौली पहुंचे राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर ने खीमपुर की घटना पर दुख जाहिर किया है. इस दौरान उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

चंदौली: ऊर्जा राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर ने लखीमपुर की घटना पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. सीएम योगी की सरकार में अपराधियों को सत्ता का संरक्षण नहीं मिलता है. कोई भी अपराधी बच नहीं पाएगा. वहीं राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि 70 सालों तक कांग्रेस की सरकार रही है. कांग्रेस ने किस तरह भारत जोड़ने का काम किया है, यह जग जाहिर है.

मालूम हो कि राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर गुरुवार को चंदौली दौरे पर थे. यहां पहुंचकर उन्होंने विद्युत समाधान सप्ताह का औचक निरीक्षण किया. साथ ही उन्होंने उपभोक्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने लखीमपुर की घटना पर दुख जताते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. वहीं निकाय चुनाव की तैयारियों के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव देखकर तैयारी नहीं करती. भाजपा कार्यकर्ता 12 महीने लोगों की सेवा करते है.

राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर

इस दौरान विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब लोग ट्विटर फेसबुक तक सीमित थे. तब भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर लोगों की सेवा की है. उन्होंने कहा कि संगठन बेहतर कार्ययोजना के आधार पर निकाय चुनाव लड़ेगा और यूपी की जनता भारतीय जनता पार्टी के की विचारधारा के साथ है.

यह भी पढ़ें-ऊर्जा राज्य मंत्री डॉ. सोमेंद्र तोमर बोले, देश संविधान से चलता है, ओवैसी के बयानों से नहीं

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के 2024 लोक सभा चुनाव में प्रधानमंत्री के दावेदारी पर प्रतिक्रिया देते हुए सोमेंद्र तोमर ने कहा कि नीतीश कुमार का यूपी में स्वागत है. इससे पहले भी कई लोग यहां से चुनाव लड़ चुके हैं. लेकिन, जनता योगी-मोदी की कार्यशैली से प्रभावित है. योगी-मोदी के नाम पर ही जनता वोट करेगी.

बिजली उत्पादन के लिए सप्लाई किए जा रहे सब्सिडाइज कोयले की कालाबाजारी के मामले पर ऊर्जा राज्य मंत्री ने कहा कि इस संबंध में तथ्य मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. चाहे कितना भी बड़ा आदमी हो, संलिप्तता पाए जाने पर उसे बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी पढ़ें-RLD प्रदेश अध्यक्ष रामाशीष राय बोले, कानून व्यवस्था की पोल खोलती है लखीमपुर की घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details