उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जीआरपी के हत्थे चढ़ा ट्रेन में चोरी करने वाला शातिर चोर

By

Published : May 5, 2021, 3:50 AM IST

चंदौली में मंगलवार को डीडीयू जीआरपी ने ट्रेनों में चोरी करने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त के पास से चोरी का एक स्मार्ट फोन भी बरामद हुआ है.

etv bharat
etv bharat

चंदौली: डीडीयू जीआरपी व आरपीएफ की संयुक्त टीम ने मंगलवार को ट्रेनों में चोरी करने वाले एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. तलाशी में अभियुक्त के पास से एक महंगा स्मार्ट फोन और कैश बरामद हुआ है. फिलहाल जीआरपी अभियुक्त पर संबंधित धाराओं में कार्रवाई करने में जुटी है.

शातिर चोर गिरफ्तार
रेलवे उच्चाधिकारियों के निर्देश पर जीआरपी प्रभारी आरके सिंह व आरपीएफ़ प्रभारी संजीव कुमार के नेतृत्व में फोर्स, मंगलवार को जंक्शन के विभिन्न प्लेटफार्मों तथा सर्कुलेटिंग एरिया में संदिग्ध व्यक्ति तथा वस्तुओं की जांच कर रही थी. इस दौरान जवानों ने सर्कुलेटिंग एरिया स्थित पीपल के चबूतरे से करीब 25 कदम की दूरी पर रोडवेज के पास एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा. संदेह होने पर जवानों ने उक्त व्यक्ति से पूछताछ की तथा उसकी तलाशी ली. तलाशी में व्यक्ति के पास से एक चोरी का फोन बरामद हुआ, जिसकी कीमत लगभग 21 हजार है. इसके साथ ही आरोपी के पास से चोरी के 500 रूपये बरामद हुए. जिसके बाद जवान अभियुक्त को गिरफ्तार कर डीडीयू पोस्ट लेकर आये और जीआरपी के सुपुर्द कर दिया.

इसे भी पढ़ें-ऑक्सीजन की कमी: मेडिकल कॉलेज में एक ही दिन में दो लोगों की मौत

मामले में जीआरपी प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त का नाम सत्येंद्र कुमार गुप्ता है, जो कि बिहार निवासी है. जीआरपी प्रभारी ने बताया कि अभियुक्त एक शातिर चोर है, जो चलती ट्रेनों में चोरी के वारदात को अंजाम देता है. अभियुक्त के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details