उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट, एक की मौत

By

Published : Nov 6, 2021, 6:59 AM IST

चंदौली में मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस दौरान एक शख्स की मौत हो गई. घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

मारपीट
मारपीट

चंदौली:चकिया कस्बे में शुक्रवार रात मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया. साथ ही सभी घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया. वहां चिकित्सकों ने लक्ष्मण प्रसाद को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

चकिया कस्बे के वार्ड नंबर चार में दो परिवारों में पुराना जमीन का विवाद चल रहा था. इसी बीच शुक्रवार शाम कस्बा निवासी लक्ष्मण प्रसाद अपने घर लौट रहे थे. इस दौरान विपक्षी दिलीप अपने साथियों संग रास्ते में खड़े होकर बात कर रहा था. इसपर लक्ष्मण प्रसाद ने रास्ते छोड़कर बात करने की बात कही. इस पर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में बदल गई. इस दौरान लक्ष्मण प्रसाद के बेटे भी मौके पर पहुंच गए. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. हालांकि, बाद में मौके पर पहुंचे लोगों ने दोनों पक्ष को अलग किया.

मारपीट के दौरान लक्ष्मण प्रसाद (65) सिर में चोट लगने के चलते अचेत हो गए. इसके बाद परिजनों ने डायल 112 और एम्बुलेंस को फोन किया. पुलिस तो मौके पर पहुंची लेकिन एक किलोमीटर की दूरी पर एम्बुलेंस नहीं पहुंच सकी. बेहोशी की हालत में परिजन लक्ष्मण प्रसाद को चारपाई पर लेकर जिला संयुक्त अस्पताल पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया.

इसे भी पढ़ें:इस बुखार के चलते अब तक 39 बच्चों की मौत, पूरे इलाके में मची अफरा-तफरी

मारपीट के दौरान हुई मौत की सूचना पर एडिशनल एसपी नक्सल सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. इस बाबत एडिशनल एसपी ने बताया कि चकिया में मारपीट के दौरान एक वृद्ध की मौत हो गई है. पीड़ित पक्ष की तहरीर मिली है. मामले की जांचकर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details