उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भभूत खिलाकर लूट लिया ऑटो, अब पुलिस कर रही अपराधियों की तलाश

By

Published : Jun 18, 2021, 4:56 AM IST

चंदौली जिले में दो युवकों ने एक ऑटो चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर उसका ऑटो लूट लिया. युवकों ने ऑटो चालक के साथ मारपीट करते हुए नकदी भी लूट लिए.

भभूत खिलाकर लूट लिया ऑटो
भभूत खिलाकर लूट लिया ऑटो

चंदौली : जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के भदाहूं गांव के पास गुरुवार की रात ऑटो चालक से लूट का मामला प्रकाश में आया है. बदमाशों ने मुगलसराय से ऑटो बुक किया और भदाहूं गांव के पास चालक को मारपीट कर उससे रुपये छीन लिए और ऑटो लूटकर फरार हो गए. पुलिस नाकाबंदी कर अपराधियों की धर पकड़ में जुट गई है.

दो युवकों ने मुगलसराय से धानापुर स्थित किसी बाबा के यहां जाने के लिए अलीनगर थाना क्षेत्र के अमोघपुर निवासी किशन की ऑटो UP 65 ET 2693 रिजर्व किया. बाबा के यहां पहुंचकर भभूत और माला लेते हुए चालक को वापस चलने के लिए कहा. भदाहूं गांव के पास सुनसान स्थान देखकर युवकों ने चालक को भी भभूत खाने के लिए दिया. बदमाशों ने भभूत में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया था, जिसे खाते ही चालक बदहवास हो गया. इसके बाद मारपीट कर उससे नकदी सहित ऑटो लूटकर दोनों युवक फरार हो गए.


वहीं ऑटो लूट की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जानकारी होते ही पुलिस सक्रिय हो गई. क्षेत्र में जगह-जगह नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश की जा रही है. साथ ही बॉर्डर के थाने को अलर्ट कर दिया गया है और इलाके से गुजरने वाले सभी ऑटो की जांच की जा रही है. धानापुर थाना प्रभारी तेजबहादुर सिंह ने बताया कि अपराधियों की धर-पकड़ के प्रयास किये जा रहे हैं. पीड़ित ऑटो चालक 25 वर्ष का युवक है. उसे कुछ नशीला पदार्थ खिलाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details