उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होटल संचालक की बदमाशों ने फावड़े से काटकर की हत्या

By

Published : Nov 15, 2021, 7:59 PM IST

चंदौली के सिंघीताली से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर सोमवार को एक होटल संचालक की बदमाशों ने फावड़े से काटकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटनास्थल से खून से सना फावड़ा बरामद हुआ है.

बदमाशों ने की होटल संचालक की हत्या
बदमाशों ने की होटल संचालक की हत्या

चंदौली: अलीनगर थाने के सिंघीताली से गुजरने वाले नेशनल हाईवे पर सोमवार को एक होटल संचालक की हत्या कर दी गई. होटल संचालक विनीत कुमार एक किराये के मकान में मां कालिका ढाबा एंड फैमिली रेस्टोरेंट चलाते थे. होटल में ही कुछ बदमाशों ने फावड़े से काटकर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस दौरान घटनास्थल से खून से सना फावड़ा बरामद हुआ है. वहीं इस दौरान होटल में काम करने वाले कर्मचारी मौके से गायब दिखे.


बताया जा रहा है कि सकलडीहा थाने के भोजपुर निवासी विनीत कुमार सिंह वाराणसी के गायत्री नगर कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे. नेशनल हाईवे पर चंदरखा के पास संतोष सिंह के मकान में किराये पर मां कालिका ढाबा चलाते थे. सोमवार की दोपहर किसी काम से मकान मालिक संतोष ढाबे पर पहुंचे तो काउंटर के पास विनीत को खून से लथपथ हालत में देखा. वहीं पास में ही खून से सना फावड़ा भी पड़ा था. इस दौरान होटलकर्मी मौके से फरार दिखे. मकान मालिक संतोष ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- शिक्षा विभाग की खुली पोल, पढ़ने की बजाय खाना बनाती दिख रही हैं बच्चियां

अलीनगर पुलिस के अलावा सीओ सदर व एसपी चंदौली भी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही उन्होंने अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए. शुरुआती जांच में शक की सुई ढाबे पर तैनात कर्मियों पर जा रही है, जो घटना के बाद से ही गायब हैं. वहीं इससे पहले शनिवार की सुबह सिकटिया थाना क्षेत्र में एक युवक की निर्मम हत्या के साथ आज एक और हत्या से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है. तीन दिनों के भीतर दो हत्या की घटना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है.

मामले में अलीनगर के थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया है कि ढाबा संचालक की फावड़े से हत्या की गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं मामले की तफ्तीश की जा रही है, जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details