उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली में रेलवे लाइन के किनारे मिला युवक का शव, शरीर पर चोटों के निशान

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 14, 2023, 1:48 PM IST

चंदौली में रेलवे लाइन के किनारे युवक का शव मिला है. शव पर चोटों के निशान है. पुलिस शव की शिनाख्त की कोशिश क कर रही है.

Etv bharat
Etv bharat

पुलिस ने दी यह जानकारी.

चंदौलीः सैयदराजा थाना क्षेत्र के जेठमलपुर रेलवे लाइन के समीप पानी से भरे गड्ढे में अज्ञात युवक का शव मिला (Dead Body Found in Chandauli) है. मृतक के शरीर पर चोटों के कई निशान हैं. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव फेंका गया है. युवक की जेब से एक आधार कार्ड और डीएल मिला है. उसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी है.

दरअसल, लोगों की शव की जानकारी तब हुई जब लोग सुबह रेलवे लाइन के किनारे टहलने निकले. इस दौरान एक पानी भरे गड्डे में एक युवक का शव उतराता नजर आया. शरीर पर चोटों के निशान थे. सूचना पर पुलिस पहुंच गई. युवक की हत्या कर फेंके जाने की आशंका जताई गई.

पुलिस ने शव को गड्डे से बाहर निकलवाकर स्थानीय लोगों से शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली. युवक की जेब की तलाशी के दौरान मृतक की जेब से आधार कार्ड और डीएल मिला. इस पर इंदौर निवासी अशोक वर्मा लिखा है. आधार कार्ड की पुष्टि में पुलिस जुटी हुई है.

इस बाबत एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि रेलवे लाइन किनारे शव मिला है. प्रथम दृष्ट्या ऐसा प्रतीत हो रहा है की युवक की हत्या कर शव फेंका गया हो. उसके पास से इंदौर निवासी अशोक वर्मा नाम का डीएल व आधार कार्ड मिला है. उसके आधार पर पहचान की पुष्टि की जा रही है. यह भी जानने का प्रयास किया जा रहा है कि युवक किस वजह से यहां आया और उसके साथ क्या हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details