उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौलीः कोराना महामारी से निपटने के लिए सफाई कर्मचारियों ने सीएम केयर फंड में दिया अंशदान

By

Published : Apr 20, 2020, 9:53 AM IST

यूपी के चंदौली जिले में दीनदयाल नगर पंचायत के सफाई कर्मचारियों ने सीएम केयर फंड में अंशदान किया है. बता दें कोरोना वायरस से वैश्विक जगत परेशान है, लेकिन अभी तक इस बीमारी की कोई वैक्सीन नहीं तैयार हुई है, जिसको लेकर दुनिया के तमाम वैज्ञानिक रिसर्च कर रहे हैं.

etv bharat
सफाई कर्मचारियों ने सीएम केयर फंड में दिया अंशदान

चंदौलीःवैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉक डाउन है. कोरोना महामारी से निपटने के लिए देश का हर नागरिक अपनी-अपनी तरह से योगदान में दे रहा है. इस महामारी से निपटने के लिए शासन- प्रशासन हर सम्भव प्रयास कर रहा है. वहीं दूसरी तरफ लॉक डाउन के समय कुछ ऐसे लोग भी हैं जो दिन-रात काम कर रहे हैं.

सफाई कर्मचारियों ने सीएम केयर फंड में दिया योगदान

चंदौली जिले के दीनदयाल नगर पंचायत में कार्यरत सफाई कर्मचारियों ने अपने वेतन से सौ-सौ रुपए इकट्ठा करके सीएम राहत कोश में जमा किए. सफाई कर्मचारियों की इस पहल से हर व्यक्ति उनकी तारीफ कर रहा है.

नगर पालिका के चेयरमैन ने सफाई कर्मियों का किया सम्मान

चंदौली जिले के सफाई कर्मियों ने रविवार को अपने वेतन से सौ-सौ रुपये एकत्र करके सीएम केयर फंड में दान किए. सफाई कर्मियों की इस पहल से जिले के दीनदयाल नगर पंचायत क्षेत्र के चेयरमैन और ईओ ने उनको सम्मान दिया. रविवार को दीनदयाल नगर पालिका के परिसर में सफाई कर्मचारियों के ऊपर पुष्प वर्षा की गई. सफाई कर्मियों की पहल से प्रेरित होकर अब दीनदयाल नगर पंचायत के कर्मचारी भी अपने एक दिन का वेतन सीएम केयर फंड में जमा करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details