उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली कांड: सीबीसीआईडी टीम ने मृतका के परिजनों से दो घंटे तक की पूछताछ

By

Published : May 18, 2022, 7:46 PM IST

चंदौली में पुलिस की दबिश के दौरान युवती की मौत मामले में सीबीसीआईडी की टीम पूछताछ करने पहुंची. इस दौरान टीम ने मृतक युवती के परिजनों से दो घंटे तक बातचीत कर घटना की जानकारी ली.

चंदौली कांड
चंदौली कांड

चंदौली: बहुचर्चित मनराजपुर कांड की जांच कर रही सीबीसीआईडी की टीम बुधवार को कन्हैया यादव के घर पहुंची. यहां एडीजी सीबीसीआईडी ने मृतक निशा यादव के पिता कन्हैया और अन्य परिजनों से लगभग दो घंटे तक पूछताछ कर घटना के बारे में विस्तार से जानकारी ली. इस दौरान मीडिया व बाहरी लोगों के घर में प्रवेश पर सख्त रोक लगाई गई थी.

उल्लेखनीय है कि मनराजपुर में युवती की मौत के मामले में पुलिस पर हत्या के आरोप लगे हैं. इस पर शासन ने घटना की जांच के लिए सीबीसीआईडी की टीम गठित की है. बुधवार को सीबीसीआईडी की लखनऊ व वाराणसी की टीम मनराजपुर गांव पहुंची. एडीजी देव कुमार, एसपी राहुल राज, एएसपी वाराणसी डॉ. कृष्णगोपाल के साथ सीओ सुनीता सिंह पहुंची थी. सीबीसीआईडी की टीम सीधे कन्हैया यादव के घर के अंदर दाखिल हुई. वहीं परिवार के लोगों से लगभग दो घंटे तक पूछताछ की. घटना के बारे में जानकारी ली. हालांकि अधिकारियों ने जांच को गोपनीय रखते हुए कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

इसे भी पढ़ें-चंदौली कांड की जांच हाईकोर्ट की निगरानी में CBI से कराई जाएः संजय सिंह

बता दें कि पिछले दिनों सीबीसीआईडी की सीओ सुनीता सिंह के नेतृत्व में टीम मनराजपुर गांव पहुंची थी. लेकिन उस दिन मृतका के पिता कन्हैया यादव ने सहयोग नहीं किया. वे सीबीआई से घटना की जांच कराने की मांग पर अड़े रहे. जिससे टीम को बैरंग लौटना पड़ा था. हालांकि बुधवार को एडीजी सीबीसीआईडी ने परिजनों से बात करते हुए जांच प्रक्रिया की शुरुआत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details