उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा झूठी, सपा परिवारवादी पार्टी : सीमा समृद्धि

By

Published : Mar 4, 2022, 10:46 PM IST

समृद्धि कुशवाहा शुक्रवार को जनपद दौरे पर रहीं. इस दौरान उन्होंने अहिकौरा में बसपा की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा को झूठ बोलने वाली पार्टी करार दिया. वहीं, सपा पर परिवारवादी व जातिवादी होने का आरोप लगाया.

UP Elections 2022 election 2022 UP Assembly Election   Up Assembly Elections 2022
भाजपा झूठी, सपा परिवारवादी पार्टी : सीमा समृद्धि

चंदौली: निर्भया कांड व हाथरस कांड में पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए दृढ़ता के साथ संघर्षरत सीमा समृद्धि कुशवाहा शुक्रवार को जनपद दौरे पर रहीं. इस दौरान उन्होंने अहिकौरा में बसपा की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा को झूठ बोलने वाली पार्टी करार दिया. वहीं, सपा पर परिवारवादी व जातिवादी होने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें :सीएम योगी का विपक्ष पर तंज, बोले- सपा-बसपा के कई नेता विदेश भागने की तैयारी कर रहे हैं

उन्होंने कहा कि बसपा की पांच वर्ष की सरकार में हर वर्ग के गरीबों का जीवन स्तर ऊपर उठा तथा प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज कायम किया गया. कहा कि बसपा अपने महापुरुषों के आदर्श पर समाज के हर वर्ग के लोगों का कल्याण करने का काम करती है. बहन मायावती के 5 वर्षों के शासनकाल में जितना विकास हुआ उतना किसी भी सरकार में नहीं हुआ.

उन्होंने कहा कि भाजपा समाज को बांट कर हिंदू-मुस्लिम का नारा देकर राजनीति करती है जबकि समाजवादी पार्टी सरकार बनने पर अपने परिवार तथा अपनी जाति का विकास करती है. बहुजन समाज पार्टी हर वर्ग के गरीबों का जीवन स्तर ऊंचा उठाने तथा प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज कायम करती है. उन्होंने कहा कि बसपा सरकार बनने पर हर गांव का विकास होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details