उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ज्ञानवापी विवाद में विवादित बयान देने पर सपा नेता लाल बिहारी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Jun 9, 2022, 6:46 PM IST

ज्ञानवापी विवाद में विवादित बयान देने पर सपा नेता लाल बिहारी यादव के खिलाफ मुरादाबाद में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

Etv bharat
एमएलसी व नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव के खिलाफ मुरादाबाद के कांठ थाने में मुकदमा दर्ज, भगवान शिव पर की थी विवादित टिप्पणी

वाराणसीः ज्ञानवापी विवाद को लेकर सपा के विधान परिषद सदस्य व नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव के बयान को लेकर हिंदू संगठनों ने विरोध दर्ज कराना शुरू कर दिया है. उनके खिलाफ मुरादाबाद के कांठ थाना में मुकदमा दर्ज कराया गया है. मुरादाबाद के जिला गो सेवा प्रमुख ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है.

ज्ञानवापी विवाद को लेकर सपा विधान परिषद सदस्य व नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव ने विवादित बयान दिया था. उनके खिलाफ मुरादाबाद के कांठ थाने में बजरंग दल के जिला गो सेवा प्रमुख सतेंद्र ठाकुर ने कांठ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ेंः ज्ञानवापी विवादः विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव बोले, शिवलिंग नहीं पत्थर मिला है

सपा नेता लाल बिहारी यादव पर ये आरोप लगाए गए और पुलिस अफसर ने ये कहा.

उन्होंंने कहा है कि एमएलसी ने भगवान शिव पर विवादित टिप्पणी की है. उनके बयान से भारत के 130 करोड़ हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंची है. उन्हें योगी सरकार पर पूरा भरोसा है. एमएलसी को उनके अपराध की जरूर सजा मिलेगी.

वहीं, सीओ कांठ सलोनी अग्रवाल का कहना है कि थाना कांठ में शिकायतकर्ता सत्येंद्र ठाकुर की ओर से तहरीर दी गई है. इस आधार पर धारा 153A, 153B के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. सबूत जुटाए जा रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details