उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मिर्जापुर में ब्रह्मपुत्र मेल का एसी खराब होने पर हंगामा, 45 मिनट बाद हुई रवाना

By

Published : Jun 29, 2023, 10:29 PM IST

मिर्जापुर में ब्रह्मपुत्र मेल का एसी खराब होने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. करीब 45 मिनट के बाद ट्रेन रवाना हो सकी.

Etv bahrat
Etv bahrat

मिर्जापुर: ब्रह्मपुत्र मेल के कोच का एसी खराब होने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. प्लेटफार्म नंबर तीन पर यात्रियों ने जमकर हो-हल्ला किया. एसी ठीक कराने को लेकर स्टेशन मास्टर के कार्यालय पर यात्रियों ने काफी देर तक हंगामा किया. जानकारी मिलने पर जीआरपी व आरपीएफ ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला. 45 मिनट के बाद एसी ठीक कराकर रवाना कर दिया गया. इस दौरान दिल्ली हावड़ा रूट की अपलाइन बाधित हो गई. ब्रह्मपुत्र मेल डिब्रूगढ़ से दिल्ली जा रही थी.


मिर्जापुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर देर शाम गुरुवार को ब्रह्मपुत्र मेल एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच के एसी खराब होने पर यात्री प्लेटफार्म पर उतर कर हंगामा करने लगे. ट्रेन समय पर आने के बाद जब चलने लगी तो नाराज यात्रियों ने चेन पुलिंग का फिर रोक दिया.

यात्री प्लेटफार्म पर हंगामा करते हुए स्टेशन मास्टर के कार्यालय पर पहुंचकर नारेबाजी करने लगे. जानकारी मिलने पर स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ और जीआरपी के जवान भी मौके पर पहुंच गए. करीब 45 मिनट तक ट्रेन प्लेटफार्म नंबर तीन पर रुकी रही. ट्रेन का एसी ठीक कराकर उसे रवाना किया गया. इस दौरान दिल्ली हावड़ा रूट की अपलाइन बाधित रही.


मिर्जापुर रेलवे स्टेशन मास्टर रविंद्र कुमार ने बताया कि डिब्रूगढ़ से दिल्ली जाने वाली ब्रह्मपुत्र मेल एक्सप्रेस अप के सभी कोच का एसी खराब हो गया था. इसको लेकर नाराज यात्रियों ने थोड़ी देर के लिए हंगामा किया. बाद में सही करा कर ट्रेन को रवाना कर दिया गया है. ट्रेन के आवागमन पूरी तरह से सुचारू रूप से चल रहा है.


ये भी पढ़ेंः भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद बोले- मैं गोली और बंदूकों से नहीं डरता, सीएम मेरे मरने का इंतजार कर रहे हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details