उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैश वैन लूटने और गार्ड की हत्या मामले करने वाले बदमाशों पर 1 लाख रुपये इनाम घोषित

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 14, 2023, 9:52 PM IST

मिर्जापुर में कैश वैन से लूट और गार्ड की गोली मारकर हत्या के मामले में एडीजी वाराणसी जोन ने इनाम घोषित किया है. जो भी आरोपियों के बारे में पुलिस को जानकारी देगा उन्हें एक लाख रुपये के इनाम से पुरस्कृत किया जाएगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

मिर्जापुर:जिले में कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलतर 12 सितम्बर की दोपहर में गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा था. बदमाशों ने सरेराह गार्ड की हत्या कर दी थी और कैश वैन से 35 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे. बदमाशों ने तीन अन्य लोगों को भी गोली मारी थी. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस मिर्जापुर जनपद के साथ आसपास के जिलों के अलावा बिहार और मध्य प्रदेश के बार्डर पर भी अपराधियों के बारे में पता लगा रही है. तेज तर्रार पुलिस अधिकारियों के लगाने के बाद भी इस मामले में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है.

कैश वैन से लूट और गार्ड की गोली मारकर हत्या में शामिल चार बदमाश 48 घंटे से ज्यादा होने के बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है. इस बीच अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन ने सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का फोटो और बाइक का फोटो जारी करते हुए कहा है कि बदमाशों की पहचान या उनसे संबंधित सूचना देने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपये के इनाम से पुरस्कृत किया जाएगा.

इसे भी पढ़े-बाइक सवार बदमाशों ने गार्ड की हत्या कर 39 लाख रुपये लूटे, दो कैशियर व एक अन्य को भी मारी गोली

पुलिस फरार चार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए आठ टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छानबीन में जुटी है. 50 घंटे होने के बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली ही है. एक भी बदमाश को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस महानिदेशक वाराणसी जोन ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का फोटो और बाइक का फोटो जारी करते हुए कहा है कि बदमाशों की पहचान बताने वालों को पुरस्कृत किया जाएगा. पहचान बताने वाले व्यक्ति का नाम, पता गोपनीय रखा जायेगा.

यह भी पढ़े-मिर्जापुर लूटकांड के बाद डीजीपी ने ली अफसरों की क्लास, सभी कमिश्नर, एसपी और एडीजी जोन को दिए सख्त निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details