उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी को चाटा मारा तो ससुराल वालों ने दामाद को उतारा मौत के घाट, दो महीने पहले हुई थी शादी

By

Published : Jul 14, 2023, 8:20 PM IST

मिर्जापुर में ससुराल वालों ने दामाद की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक की दो महीने पहले ही शादी हुई थी. पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
मिर्जापुर में दमाद की हत्या

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति ने दी जानकारी

मिर्जापुर:जिले में ससुराल वालों ने दामाद की पीट-पीटकर की हत्या कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति के मुताबाकि कछवां थाना क्षेत्र के धन्नूपुर गांव निवासी बरखू बिंद की दो महीने पहले ही शादी बाबतपुर पिंडरा वाराणसी में हुई थी. पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद पति बरखू ने पत्नी को चाटा मार दिया था. इससे नाराज पत्नी ने फोन कर अपने मायके वालों को यह बात बता दी. खबर पर मायके वाले धन्नूपुर गांव पहुंच गए. यहां बरखू बिंद और उसके ससुराल पक्ष वालों में 11 जुलाई को लेकर गाली-गलौज हुई. इस दौरान बास के खूटे से ससुराल वाले ने बरखू को मारकर घायल कर दिया. बेहतर इलाज के लिए परिजनों ने घायल को वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया था. लेकिन, इलाज के दौरान 13 जुलाई की रात युवक की मौत हो गई. मौत से परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्या में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं.

इसे भी पढ़े-सोनभद्र में वाहन की टक्कर से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि ससुराल वालों और बरखू बिंद के बीच बहस के साथ गाली गलौज भी हुई. इस दौरान ससुराल वालों ने बांस के खूटे से बरखू के सिर में वार कर दिया था. जिससे बरखू गंभीर रूप से घायल हो गया. वाराणसी ट्रामा सेंटर में बरखू को भर्ती कराया गया था. लेकिन, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े-सगे बेटे की गला काटकर हत्या करने के मामले में पिता को आजीवन कारावास

ABOUT THE AUTHOR

...view details