उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदौली में तीन वाहनों की टक्कर, चालक की मौत, क्लीनर घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 8, 2023, 1:11 PM IST

चंदौली में तीन वाहनों की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई जबकि क्लीनर घायल हो गया.

Etv bharat
Etv bharat

चंदौलीः सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भिखारीपुर गांव के समीप नेशनल हाईवे - दो पर सुबह तीन भारी वाहनों की टक्कर हो गई. इसमें एक दुग्ध वाहन चालक की मौत हो गई जबकि क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. सूचना पर एनएचएआई हेल्पलाइन की टीम के साथ चंदौली पुलिस ने रेस्क्यू कर चालक के शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक तीन भारी वाहन वाराणसी से बिहार की तरफ जा रहे थे. सबसे आगे चल चल रहे ट्रक में पीछे वाले ट्रक ने टक्कर मार दी. इसके बाद सबसे पीछे से तेज रफ्तार आ रहे दुग्ध वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद सबसे आगे चल रहे ट्रक का चालक वाहन समेत फरार हो गया.

वहीं, पीछे वाला ट्रक और दुग्ध वाहन क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर एनएचएआई हेल्पलाइन की टीम के साथ सदर थाना प्रभारी राजीव सिंह के नेतृत्व में फोर्स पहुंची. काफी देर तक चले रेस्क्यू के बाद केबिन में फंसे दुग्ध वाहन चालक को बाहर निकाला गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

वहीं, केबिन में फंसा क्लीनर राजकुमार चौधरी निवासी गया बिहार गंभीर रूप से घायल है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. वहीं, हादसे में मरे चालक सुधीर कुमार के गया बिहार स्थित घर पर पुलिस ने सूचना भेज दी. पुलिस ने उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सदर थाना प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि घायल और मृत व्यक्ति के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है. वाहनों को कब्जे में लेकर पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः चंदौली में बच्चा चोर गिरोह की महिला गिरफ्तार, गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश

ये भी पढ़ेंः Chandauli News: आलू के नीचे छिपाई गई 70 लाख की हेराेइन बरामद, बाइक के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details