उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch Video: मिर्जापुर में वन कर्मियों ने पेड़ से बांधकर युवक को पीटा

By

Published : Jul 5, 2023, 10:11 PM IST

मिर्जापुर में वन कर्मियों ने पेड़ से बांधकर युवक को पीटा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं.

Etv bharat
Etv bharat

मिर्जापुर : वन कर्मचारियों ने एक युवक को पेड़ में बांधकर जानवरों की तरह बेरहमी से पीटा. इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर कैमूर वन्य जीव प्रभाग के अधिकारियों ने कहा कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच कराई जा रही है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.
उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर हलिया थाना क्षेत्र में एक युवक को पेड़ से बांधकर पिटाई करने का वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक युवक को पेड़ में बांधकर दो लोगों से पकड़वा कर सिपाही डंडे से पीट रहा है. युवक चिल्ला रहा है, साहब छोड़ दीजिए फिर भी सिपाही उसे लगातार पीट रहा है. यह वीडियो 16 जून का बताया जा रहा है.

पीड़ित युवक का कहना है कि 15 जून को वन रेंज के कर्मी उसे पकड़कर ले गए. रात भर हवालात में रखा. आरोप है कि 16 जून को मेडिकल कराने के बाद हलिया रेंजर रामनारायण की शह पर वन कर्मचारी राणा सिंह ने पेड़ से बांधकर उसे बेरहमी से पीटा. 17 जून को उसे बेल मिल गई. पीड़ित युवक सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है.

वहीं, कैमूर वन्य जीव प्रभाग के वन्य जीव प्रतिपालक अधिकारी अरविंद कुमार ने कहा कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है. हलिया आरओ से इस संबंध में पत्राचार किया गया है. आख्या मांगी गई है कि इस मामले में कितनी सच्चाई है. अगर वनकर्मी दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में घर में घुसे लुटेरों ने बुजुर्ग महिला की हत्या की

ABOUT THE AUTHOR

...view details