उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch Video: मिर्जापुर में महिला को दबंगों ने सड़क पर बेरहमी से पीटा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 28, 2023, 9:10 AM IST

मिर्जापुर में महिला को दबंगों ने सड़क पर बेरहमी से गिरा-गिराकर पीटा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

मिर्जापुर: जिले में दबंगों ने महिला को बीच सड़क पर लात-घूंसों से बेरहमी से पीटा. इस दौरान महिला का बेटा मां को बचाने के लिए चीखता रहा मगर सड़क किनारे खड़े लोग तमाशा देखते रहे, किसी ने भी महिला को बचाने की हिम्मत नहीं की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

मिर्जापुर कछवां थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दबंगों ने बीच सड़क पर एक महिला को लात-घूंसों और डंडे से पिटाई कर दी. इस दौरान सड़क किनारे खड़े लोग महिला की पिटाई देखते रहे. किसी ने भी महिला को बचाने की हिम्मत नहीं की. इस दौरान महिला का बेटा उसे बचाने की गुहार लगाता रहा. वीडियो कछवां शराब ठेके के पास का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, कछवां के बगैचा हाशमी ने चने का ठेला लगा रखा था. एक गांव की रहने वाली महिला अपने बेटे के साथ रविवार को कछवां बाजार जा रही थी. इस दौरान महिला के सात वर्षीय बच्चे के हाथ से बगैचा के ठेले के कुछ चने सड़क पर गिर गए. इस पर आरोपी बगैचा बच्चे को मारने लगा. बच्चे को बचाने उसकी मां सामने आई तो आरोप है कि आरोपी के घर की महिलाएं डंडा लेकर आ गईं और उसे पीटने लगीं. इसाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कछवां थाना प्रभारी रामस्वरूप वर्मा ने बताया कि महिला की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी मिलने पर महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां पर इलाज चल रहा है. पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों बगैचा, मोनू हाशमी, राविया हाशमी और चांदनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. चारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढे़ंः Watch Video : यूपी के इस जिले में गदर-2 फिल्म देखने गया युवक चलते-चलते गिरा, हार्ट अटैक से मौत

ये भी पढ़ेंः मदुरै ट्रेन हादसे के पीड़ितों का दर्द, कहा- बोगी में भरा था धुआं, भागने की कोशिश की तो गेट भी बंद मिला

ABOUT THE AUTHOR

...view details