उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी करने का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबध, अब वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कर रहा ब्लैकमेल

By

Published : Sep 2, 2021, 7:08 PM IST

मेरठ जिले के मेडिकल थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी शादी करने की बात कहकर बीते एक साल से उसके साथ यौन संबंध बना रहा था.

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

मेरठ : जिले में मेडिकल थाना क्षेत्र में एक महिला ने एक व्यक्ति पर लगातार 1 वर्ष तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने गुरुवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर तहरीर दी है. पीड़ित महिला का आरोप है कि कपिल नाम का व्यक्ति शादी का झांसा देकर 1 साल से उसका यौन शोषण कर रहा है. पीड़ित महिला ने बताया कि कपिल से उसकी 1 साल पहले जान-पहचान हुई थी. बाद में दोनों के बीच शादी करने की सहमति बनी, लेकिन लॉकडान के कारण दोनों ने शादी नहीं की. इस दौरान कपिल पीड़िता के घर लगातार आता-जाता रहा.

पीड़िता का आरोप है कि कई बार कपिल ने महिला की मर्जी के बिना उसके साथ संबंध बनाए. महिला ने बताया कि कपिल ने उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना ली और फिर ब्लैकमेल करने लगा. कपिल ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ संबंध बनाए. इस बात का विरोध करने पर कपिल ने उसे जान से मारने की धमकी दी. कुछ दिन बाद कपिल के साथ एक महिला पम्मी चौधरी और उसके दोस्त पीड़िता के घर आए. जिसके बाद कपिल और उसके दोस्तों ने पीड़िता की चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया.

जानकारी देते सीओ दिवेश सिंह

होश आने पर महिला ने कपिल से इस बात का विरोध किया, तो उसने कहा कि जिन लोगों ने तुम्हारे साथ संबंध बनाए हैं. वह पुलिसकर्मी हैं, यदि तुमने कहीं शिकायत की तो वह देह व्यापार के केस में बंद करा देंगे. इस मामले पर सिविल क्षेत्र के सीओ दिवेश सिंह ने बताया कि एक महिला ने कुछ लोगों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. महिला कुछ दिनों से मेडिकल थाना क्षेत्र में रह रही है, उसकी तरफ से तहरीर दी गई है. महिला का मेडिकल कराया जा रहा है, रिपोर्ट आने के बाद जांच पड़ताल करके वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे पढें- फिरोजाबाद में 42 मौतों को डकार गया स्वास्थ्य विभाग, जानें कैसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details