उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में लूट के वांछित को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, इंस्पेक्टर क्राइम और पीआरवी के दो सिपाही घायल

By

Published : Jun 3, 2023, 11:18 AM IST

मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के कस्बा हर्रा में पुलिस को उग्र भीड़ से उलझना भारी पड़ गया. लूट की घटना में वांछित के घर दबिश से आक्रोशित लोग पुलिस से भिड़ गए और मारपीट कर दी. मारपीट और हमले में इंस्पेक्टर क्राइम और पीआरवी के दो जवान घायल हुए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ : मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र में लूट के मामले में वांछित चल रहे बदमाश को पकड़ने गई पुलिस को लेने के देने पड़ गए. दबिश के दौरान पुलिस से हाथापाई और मारपीट भी हुई है. मारपीट में दो पुलिसवालों के सिर में चोटें भी आई हैं. फिलहाल वांटेड जीशान उर्फ कल्लू को गिरफ्तार कर लिया गया है. मेरठ जिले के सरूरपुर थाना क्षेत्र में बीते रात को पुलिस टीम एक वांछित अपराधी को पकड़ने गई थी. जहां पुलिस पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. पुलिस के अनुसार लाठी-डंडों से लैस लोगों ने अचानक पुलिस पर हमला बोल दिया. हमले में दो पुलिसकर्मियों को सिर में चोटें आई हैं, जबकि कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.


पुलिस के अनुसार मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के कस्बा हर्रा में शुक्रवार रात लूट की घटना में वांछित चल रहे आरोपी जीशान उर्फ कल्लू के घर पर दबिश दी गई थी. दबिश के विरोध में वहां कुछ लोग एकत्र हो गए और विरोध करना शुरू कर दिया. कहासुनी बढ़ने पर उग्र लोगों ने पुलिसकर्मियों से बदसलूकी और मारपीट कर दी. एसपी देहात कमलेश बहादुर के मुताबिक पुलिस पर लाठी-डंडों से हमला किया गया. जिसमें एक दारोगा सहित कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए. इस दौरान दारोगा से हमलावरों ने पिस्टल भी छीन ली. हालांकि बाद में लोगों ने दारोगा की पिस्टल लौटा दी. इसके बाद घटना की सूचना अधिकारियों को दी गई. अधिकारियोंं के पहुंचने पर काफी देर तक हमलावरों को घरों में खोजा गया.


एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि जिस अपराधी को पुलिस पकड़ने गई थी उसे पकड़ लिया गया है. बाकी आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं. जिसके लिए आसपास के थानों से भी फोर्स को बुला लिया गया है. हम लगातार इस मामले पर नजर बनाए हैं. किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी. हमला करने वालों की शिनाख्त करके एक्शन लिया जाएगा. थाना प्रभारी अरुण मिश्र ने बताया कि दबिश के विरोध में पुलिस टीम पर अचानक से हमला किया गया था. पुलिसवालों पर पीछे से हमला किया गया था. हमले में इंस्पेक्टर क्राइम बृजकिशोर व पीआरवी के दो जवान घायल हुए हैं.



यह भी पढ़ें : सहायक शिक्षक भर्ती परीक्षा 2019 : कोर्ट की अनुमति के बिना एकल पीठ के निर्णय को नहीं किया जाएगा लागू

ABOUT THE AUTHOR

...view details