उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब पीकर हंगामा करने वाले भाई की गोली मारकर कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 31, 2022, 1:34 PM IST

Updated : Oct 31, 2022, 2:59 PM IST

मेरठ जिले में रविवार देर रात छोटे भाई ने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने बताया कि उसका बड़ा भाई शराब पीकर घर पर हंगामा करता था.

मेरठ में हत्या
मेरठ में हत्या

मेरठ:लिसाड़ीगेट में रविवार देर रात छोटे भाई ने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. हर दिन बड़ा भाई घर पर शराब पीकर हंगामा करता था. इससे घर के लोग परेशान हो जाते थे. छोटे भाई ने कई बार उसको समझाया. लेकिन वह नहीं माना.

लिसाड़ीगेट के रशीदनगर निवासी फुरकान फैक्ट्री में काम करता था. आए दिन रात में शराब पीकर घर आता था और परिवार में गाली गलौज करता था. छोटे भाई रिजवान ने कई बार इसका विरोध किया. एक सप्ताह पहले रिजवान को फुरकान ने थप्पड़ मार दिया था.

जानकारी देता स्थानीय निवासी.

रविवार रात को भी फुरकान शराब के नशे में आया. इस दौरान दोनों भाइयों में गाली-गलौज के बाद हाथापाई हो गई. गुस्से में रिजवान तमंचा निकाल लाया. वह डराने के लिए गोली चला रहा था. लेकिन, फुरकान ने जैसे ही तमंचा छीनने का प्रयास किया तो गोली उसके गर्दन के नीचे लग गई.

एसपी सिटी ने दी यह जानकारी.

यह भी पढ़ें:आगरा में पुलिस की खुलेआम गुंडागर्दी, दारोगा ने ट्रैक्टर चालक को घसीटकर पीटा देखें Video

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हत्या करने वाला आरोपी रिजवान गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही तमंचा भी बरामद कर लिया गया है. वहीं, इस वारदात के पीछे संपत्ति का विवाद भी निकल कर आ रहा है. बताया जा रहा है कि मकान को लेकर भी दोनों में विवाद चला आ रहा था.

Last Updated :Oct 31, 2022, 2:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details