उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेरठ में लापता 2 किशोरों की हत्या, जंगल में मिले शव

By

Published : Aug 29, 2021, 12:32 PM IST

मेरठ के किठौर इलाके में दो किशोरों की हत्या का मामला सामने आया है. शनिवार शाम को लापता हुए बच्चों के शव रविवार सुबह खून से लथपथ जंगल में पाए गए हैं. सबूत जुटाने के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है.

मेरठ में दो बच्चों की हत्या
मेरठ में दो बच्चों की हत्या

मेरठ: जिले के किठौर थाना क्षेत्र स्थित कस्बा शाहजहांपुर में डबल मर्डर से सनसनी का माहौल है. यहां, शनिवार शाम से लापता दो किशोरों के शव रविवार सुबह बरामद किए गए हैं. दोनों ई-रिक्शा लेकर घूमने निकले थे. हालांकि, परिजनों ने बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट किठौर कोतवाली में दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस की ओर से कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. लिहाजा, हत्यारों ने बच्चों की बुरी तरह पिटाई कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. घटनास्थल से सबूत एकत्र करने के लिए फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है.

दरअसल, किठौर थाना क्षेत्र स्थित शाहजहांपुर निवासी सादिक (14) पुत्र जाने आलम और अमन (12) पुत्र महराज शनिवार शाम करीब पांच बचे के आसपास घर से घूमने के इरादे से निकले थे, लेकिन दोनों किशोर देर रात तक वापस घर नहीं पहुंचे. परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उनका सुराग नहीं लग सका. किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए परिजनों ने संबंधित थाने में बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही.

जानकारी देता पिता.

इसे भी पढ़ें-मेरठ में घर में घुसकर अपराधियों ने एक शख्स को उतारा मौत के घाट

इससे पहले पुलिस कोई बड़ा एक्शन लेती, रविवार सुबह दोनों किशोरों के शव किठौर थाना क्षेत्र स्थित फतेहपुर नारायण गांव के जंगल के पास अलग-अलग खेतों में मिले. एक साथ दो किशोरों के शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. वारदात की सूचना पर सीओ किठौर बृजेश सिंह मय फोर्स के साथ और एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी देहात केशव कुमार भी मौके पर पहुंचे. दोनों बच्चों के शव देखकर पता चल रहा है कि हत्यारों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा है और फिर बाद में चाकू या किसी नुकीले हथियार से गोदकर हत्या कर दी. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. मौका-ए वारदात से साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है. फिलहाल, पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें-मेरठ: बदमाशों ने AIMIM पार्षद की गोली मारकर की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details