उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हस्तिनापुर के गुरुद्वारे में हाथ सेक रहे युवक की गोली मारकर हत्या, VIDEO

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 7, 2024, 12:54 PM IST

Updated : Jan 7, 2024, 1:02 PM IST

मेरठ के हस्तिनापुर के गुरुद्वारे में हाथ सेक रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv Bharat
Etv Bharat

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

मेरठः मेरठ के थाना हस्तिनापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जांच पड़ताल की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, हत्या की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया है.

मेरठ के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के गांव किशनपुर में गुरुद्वारा थल्ली साहिब के बाहर आग ताप रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक तीरथ सिंह (35) पुत्र प्रभु सिंह किशनपुर गांव स्थित गुरुद्वारा श्री थल्ली साहिब के बाहर देर रात बैठकर आग ताप रहा था. इस बीच पीछे से आए अज्ञात व्यक्ति ने उसके सिर पर दो गोली मारकर हत्या कर दी. घटना का पता रविवार की सुबह 6 बजे लगा. मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी गई. सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया.

मृतक के पिता प्रभु सिंह का कहना है कि वह शनिवार को अपनी ससुराल गया था, जिसके बाद वह घर नहीं लौटा. वहां से आकर वह गुरुद्वारा साहिब में सर्दी होने के कारण आग सेंकने लगा था. माता-पिता ने सोचा कि तीरथ सिंह अपनी ससुराल में रुक गया होगा. जब सुबह उन्हें उसकी हत्या की खबर लगी तो उनके होश उड़ गए. सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए.


साथ ही मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई. थाना पुलिस के साथ-साथ फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और जांच की. यह पूरी घटना गुरुद्वारा साहिब में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें हमलावर द्वारा तीरथ सिंह के सिर पर दो गोली मारते हुए दिखाई दे रहा है. फिलहाल मौके पर थाना पुलिस मौजूद है. वारदात की सूचना तीरथ सिंह की पत्नी को दी गई है, जो शनिवार को मायके गई हुई थी. वह भी मौके पर पहुंच रही है. दिन निकलते ही हत्या को लेकर ग्रामीणों में रोष फैल गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाना चाहा लेकिन परिजनों ने इनकार कर दिया. परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं.

एसपी देहात कमलेश बहादुर भी मौके पर पहुंचे हैं, उनका कहना है कि रात्रि के समय किसी व्यक्ति ने गुरुद्वारा में बैठे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर लोगों से बातचीत की. पुलिस का कहना है कि परिवार से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: राम मंदिर के गर्भगृह में दिखेगा पूरा ब्रह्मांड, शेषनाग पर विराजमान हैं भगवान विष्णु

Last Updated :Jan 7, 2024, 1:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details