उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल के बिगड़े बोल, कहा- धर्म की राजनीति करने वालों को 'थप्पड़' से मारना चाहिए

By

Published : Jan 31, 2022, 6:37 PM IST

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने सोमवार को मेरठ जिले में चुनावी दौरा किया. अपने दौरे से समय उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि धर्म की राजनीति करने वालों को 'थप्पड़' से मारना चाहिए.

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल के बिगड़े बोल
कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल के बिगड़े बोल

मेरठ :गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने सोमवार को मेरठ जिले में चुनावी दौरा किया. मेरठ दौरे के समय कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस की तमाम योजनाएं एवं नीतियों को साझा किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा.

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि धर्म की राजनीति करने वालों को थप्पड़ मारने चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी धर्म की राजनीति से हटकर जनता के मुद्दों पर राजनीति करती है. बीजेपी के नेतृत्व वाली योगी सरकार का कार्यकाल पूरी तरह से विफल रहा है.

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल के बिगड़े बोल, कहा- धर्म की राजनीति करने वालों को 'थप्पड़' से मारना चाहिए

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि पिछले 4 साल में जिस तरह से कांग्रेस जनता के मुद्दों पर प्रदेश की सड़कों पर रही है, उससे जनता में कांग्रेस के प्रति भरोसा बढ़ है. साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भी पार्टी के प्रति भरोसा बढ़ गया है. उन्होंने कहा कि हमारा देश प्यार से चलता है, धर्म के नाम पर नहीं चलता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने कहा कि भाजपा और अन्य दल प्रदेश में जाति और धर्म के नाम पर चुनाव लड़ने का प्रयास कर रहे हैं. जबकि कांग्रेस लोगों के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सबसे ज्यादा सीटें जीतेगी. प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में परिवर्तन की लहर चल रही है.

इसे पढ़ें- इनकी पढ़ाई-लिखाई शानदार, अब राजनीति के मैदान में विपक्षियों पर कर रहे वार...

ABOUT THE AUTHOR

...view details