उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मऊ में दो लोगों की हत्या, घरवाले और पुलिस के विरोधाभाषी बयान

By

Published : Apr 13, 2022, 10:14 PM IST

मऊ में एक ही परिवार के दो लोगों की हत्या कर दी गई. एक महिला की हत्या कुल्हाड़ी से काट कर की गई जबकि उसके जेठ को मारकर फंदे से लटका दिया गया. हालांकि पुलिस का बयान बिल्कुल इसके उलट है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

etv bharat
mau

मऊ:जिले के थाना मधुबन के इटवाधर्मपुर गांव में एक परिवार के 2 लोगों की जघन्य हत्या कर दी गई. इसमें एक महिला की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की गई जबकि महिला के जेठ की हत्याकर उसे फांसी के फंदे से लटका दिया गया. हालांकि इस मामले में पुलिस का कुछ और ही कहना है. पुलिस ने बताया कि महिला के जेठ ने पहले महिला की हत्या की और फिर बाद में खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मृतक जेठ को कमरे का दरवाजा तोड़कर फंदे से उतारा है. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. इस मामले में पड़ोस की एक बच्ची भी जख्मी हुई है.

यह भी पढ़ें :MIET कॉलेज में छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

मृतका के पति ने 4 लोगों को नामजद किया :मृत महिला के पति सतेंद्र यादव का कहना है कि उनकी पत्नी प्रतिमा यादव को गांव के ही 4 लोगों ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी जबकि उनके बड़े भाई रणजीत यादव की हत्या कर उसे फंदे से लटका दिया ताकि यह आत्महत्या लगे. उसने बताया कि आज उसके बेटे का जन्मदिन था. इसलिए उसकी पत्नी अकेली घर पर लिपाई कर रही थी. वह स्वयं बाजार गया था. तभी गांव के ही संदीप यादव, जीतन यादव, सूरज यादव और अमितेश यादव ने पुरानी रंजिश के कारण उसकी पत्नी और भाई की हत्या कर दी.

पुलिस का कहना कुछ और है: इसके उलट मऊ के पुलिस अधीक्षक सुशील धुले का कहना है कि मृतक युवक ने पहले अपने भाई की पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी, उसके बाद खुद भी दरवाजा बंद कर फांसी के फंदे पर झूल गया. दोनों तरफ से अलग-अलग बयान आने के बाद पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details