उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में भीषण सड़क हादसा, चाचा-भतीजे की मौत

By

Published : Oct 8, 2022, 5:00 PM IST

मथुरा में भीषण सड़क हादसे में चाचा-भतीजा की मौत हो गई. वहीं, गंभीर रूप से घायल पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. पढ़िए पूरी खबर.

बाइक सवारों को मारी टक्कर
बाइक सवारों को मारी टक्कर

मथुरा:जनपद के हाईवे थाना क्षेत्र में शनिवार को आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर एक ट्रॉला ने बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर पिता, बेटा और चाचा सवार थे. जहां हादसे में चाचा और भतीजे की मौत (Uncle nephew died in accident) हो गई. वहीं, गंभीर रूप से घायल पिता को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, आरोपी ट्रॉला चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

गौरतलब है कि जनपद में पिछले 2 दिन से लगातार रुक-रुक कर बारिश हो रही है. तो वहीं राजू चौधरी पुत्र जसवंत चौधरी अपने भाई के साथ किसी काम के लिए जा रहे थे. तभी 10 वर्षीय भतीजा चिराग चौधरी भी बाइक पर सवार हो गया. इस दौरान तेज रफ्तार से चल रही बाइक की ट्रॉला से टक्कर हो गई. हादसे में चाचा-भतीजे की मौत हो गई. वहीं, गंभीर रूप से घायल पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

चिकित्सक प्रताप सिंह ने बताया हाईवे थाना क्षेत्र इलाके में ट्रॉला की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई. एक गंभीर रूप से घायल हुआ है. दोनों व्यक्तियों की शिनाख्त पुलिस ने चाचा-भतीजे के रूप में की है, जोकि गणेशरा के पास के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:कानपुर सड़क हादसा, 26 लोगों की मौत का मुख्य आरोपी राजू निषाद गिरफ्तार


यह भी पढ़ें:एक बाइक पर सवार था पूरा परिवार, ट्रैक्टर की टक्कर से पिता-पुत्र की मौत, पत्नी और 2 बच्चे घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details