उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: आगरा-दिल्ली हाइवे पर बस ने ट्रक को मारी टक्कर, दो की मौत

By

Published : Aug 28, 2020, 2:57 PM IST

गुरुवार रात मथुरा के आगरा-दिल्ली नेशनल हाइवे पर एक बस ने ट्रक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बस सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बस सवार 15 लोग घायल.
बस सवार 15 लोग घायल.

मथुरा: जिले के वृंदावन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर गुरुवार की देर रात एक तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. हादसे में बस सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 15 सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

बस सवार 15 लोग घायल.

हादसा आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर हुआ है. गुरुवार की देर रात एक प्राइवेट बस गुड़गांव से दरभंगा की ओर जा रही थी. बस ने आगरा-दिल्ली एनएच पर सड़क के किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. हादसे में एक दो साल की मासूम बच्ची और 60 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि 15 सवारी घायल हो गए.

लोगों की सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल और प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बस सवार घायल यात्री महावीर ने बताया कि जिस बस में वे जा रहे थे, वह एक ट्रक से टकरा गई. टक्कर से बस में सवार दो लोगों की मृत्यु हो गई है, वहीं कई सवारी गंभीर रूप से घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details