उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में ट्रैक्टर और पिकअप की भिड़ंत में दो की मौत, कई घायल

By

Published : May 2, 2022, 9:47 AM IST

मथुरा में रविवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. हादसा महावन थाना क्षेत्र में हुआ. घायलों को जिला अस्पताल मेैं कराया गया.

मथुरा में हादसा
मथुरा में हादसा

मथुरा: जनपद के महावन थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने पिकअप गाड़ी में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही में पिकअप में सवार दो लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना को देखते ही आसपास के लोगों की भीड़ लग गई और आनन-फानन में पुलिस को हादसे की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि पिकअप सवार लोग फिरोजाबाद से गोद भराई के कार्यक्रम के लिए मथुरा जा रहे थे, इसी दौरान यह सड़क हादसा हो गया.

यह भी पढ़ें:दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर महिला ने की आत्महत्या

फिरोजाबाद के थाना नारखी के ग्राम हुसैनपुर निवासी एक ही परिवार के 24 लोग पिकअप से गोद भराई कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मथुरा जा रहे थे. पिकअप महावन थाना क्षेत्र के गांव खप्परपुर के पास पहुंची ही थी कि तभी तेज गति में आ रहे ट्रैक्टर ने पिकअप में टक्कर मार दी. इससे दो लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस से मथुरा के जिला अस्पताल लाया गया, जहां पिकअप सवार लक्ष्मीचंद और भरत सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. राधेश्याम और सनी कुमार जिला अस्पताल में भर्ती हैं. इस दुर्घटना में घायल हुए अन्य लोग अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं.

मथुरा में हादसा

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details