उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा, अतिरिक्त पुलिस बल तैनात

By

Published : May 20, 2020, 3:46 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किए गए हैं. वहीं प्रदेश सरकार के आदेश के बाद हरियाणा की ओर से आ रहे प्रवासी मजदूरों को बसों द्वारा सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है.

मथुरा के  यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा.
मथुरा के यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा.

मथुरा:जिले के यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है. कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के आने की संभावना को लेकर पुलिस के आला अधिकारी जिले के कोसीकला थाना क्षेत्र कोटवन बॉर्डर पर पहुंचे हैं. वहीं हरियाणा से आ रहे प्रवासी मजदूरों को प्रदेश सरकार के आदेश के बाद सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है.

प्रदेश सरकार के आदेश के बाद पुलिस अधिकारी यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर पहुंचे और हरियाणा की ओर से आ रहे प्रवासी मजदूरों को बसों द्वारा सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है. प्रवासियों को पहुंचाते समय सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा गया है. वहीं कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की आने की संभावना को लेकर यूपी-हरियाणा बॉर्डर पर पुलिस बल की तैनाती की गई है.

एसपी देहात श्रीश चंद्र ने बताया हरियाणा की ओर से आ रहे प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित स्थानों पर बसों द्वारा पहुंचाया जा रहा है. हालांकि प्रियंका गांधी के आने की अभी आधिकारिक सूचना नहीं है.

ये भी पढ़ें-मथुरा: योगी सरकार पर भड़के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू

ABOUT THE AUTHOR

...view details