उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Mathura News: दो हजार के लेन-देन में दोस्तों ने कर दी दोस्त की हत्या

By

Published : Jan 30, 2023, 10:43 AM IST

मथुरा
मथुरा

मथुरा में पैसे के लेन-देन के कारण दोस्तों ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. यह घटना थाना जमुनापार की है. दोस्तों ने ईंट से कुचलकर और चाकू मारकर दोस्त की हत्या की.

मथुरा:थाना जमुनापार पुलिस ने 25 जनवरी को युवक की हुई हत्या का खुलासा करते हुए युवक के ही एक दोस्त को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. दरअसल, 25 जनवरी 2023 को पुलिस को सूचना मिली कि जमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत तिवारीपुरम मोहल्ले के नजदीक झाड़ियों में एक युवक घायल अवस्था में पड़ा हुआ है. जब पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंची तो वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

मृतक की पहचान सोनू के रूप में हुई. जोकि भरतपुर राजस्थान का रहने वाला था. लेकिन, मथुरा में कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत छत्ता बाजार में एक किराए का मकान लेकर रह रहा था. दो हजार रुपये के लेन-देन के चलते सोनू के दोस्त सूरज उर्फ राजा राम ने अपने एक दोस्त विनीत के साथ मिलकर ईंट से कुचलकर और चाकू मारकर सोनू की हत्या कर दी थी. फिलहाल पुलिस ने सूरज को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, विनीत की तलाश की जा रही है.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि थाना जमुनापार के तिवारीपुरम से 25 जनवरी को यह सूचना मिली कि एक व्यक्ति पास में ही घायल पड़ा हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची और उसको अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान सोनू के रूप में हुई जो मथुरा में छत्ता बाजार में किराए के मकान में रह रहा था. इसके दो दोस्तों सूरज और विनीत ने 2 हजार रुपये के लेन-देन को लेकर जो विवाद था, उसी के चलते सोनू की हत्या कर दी. आला कत्ल चाकू और एक आरोपी सूरज उर्फ राजा राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:Agra News: कहासुनी में पड़ोसी को मारी गोली, आरोपी फरार


ABOUT THE AUTHOR

...view details