उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व ऊर्जामंत्री ने मथुरा वृंदावन में पर्याप्त विद्युत सप्लाई न होने को लेकर जताई नाराजगी

By

Published : May 8, 2022, 5:35 PM IST

पूर्व ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ एक बैठक की. इस बैठक में उन्होंने मथुरा वृंदावन विधानसभा क्षेत्र से जाने वाले विभिन्न मार्गों के चौड़ीकरण और अधूरे कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए.

etv bharat
बैठक करते पूर्व ऊर्जा मंत्री

मथुरा : पूर्व ऊर्जामंत्री श्रीकांत शर्मा ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ एक बैठक की. इस बैठक में उन्होंने मथुरा वृंदावन विधानसभा क्षेत्र से जाने वाले विभिन्न मार्गों के चौड़ीकरण और अधूरे कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए. उन्होंने विद्युत आपूर्ति को लेकर नाराजगी जताते हुए विद्युत विभाग के अधिकारियों को भी पर्याप्त विद्युत सप्लाई के निर्देश दिए. विभागीय अधिकारियों को उन्होंने निर्देशित किया कि सभी पेंडिंग पड़े हुए कामों को समय के अंदर पूर्ण करें.

पूर्व ऊर्जा मंत्री

इसे भी पढ़ेंःबनारसी दीदी: बनारस के युवा बोले- बेरोजगारी पर बुलडोजर चलाएं 'बाबा'
विधायक श्रीकांत शर्मा ने बताया कि दिव्य मथुरा और भव्य मथुरा का एक फाउंडेशन हम लोगों ने तैयार किया था. इस पंच वर्षीय योजना में कई विकासपूर्ण कार्य के लिए तेज गति से काम चले. इसके लिए हम कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बहुत सारी दिक्कतें हैं. एनजीटी और वन विभाग की कुछ आपत्तियां हैं. कुछ जगहों पर बिजली के पोल शिफ्ट होने हैं. आपस में समन्वय की थोड़ी कमी है. सभी अधिकारी आपस में समन्वय के साथ उन कामों को समय के अंदर पूरा करें ताकि आने वाले तीर्थयात्रियों को किसी प्रकार की कोई कमी न हो और उनकी संख्या में भी बढ़ोतरी हो.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details