उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में उपहास उड़ाने पर बेटे ने पिता को मार डाला, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 6, 2023, 1:14 PM IST

मथुरा में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. हत्या के पीछे जो वजह सामने आई है वह काफी हैरत वाली है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

मथुराः जनपद के हाईवे थाना क्षेत्र के अंतर्गत अडूकी गांव में बुधवार सुबह हत्या से हड़कंप मच गया. एक 55 वर्षीय वृद्ध का शव घर में रक्त रंजित मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह के मुताबिक 55 वर्षीय गुलाब सिंह रेलवे में गैंगमैन के पद पर कार्यरत थे. उन्होंने पिछले कुछ दिनों में अपने अकाउंट से 16 लाख रुपए निकाले थे. इसमें से अधिकतर पैसा उन्होंने अपने छोटे बेटे गंगाश्याम को दे दिए थे. इससे बड़ा बेटा सीताराम नाराज हो गया था. उसका पिता से इन्हीं पैसों को लेकर विवाद चल रहा था.

जानकारी मिली है कि पिछले ढाई महीने से उनका बड़ा पुत्र सीताराम पीलिया की बीमारी से परेशान था. सीताराम अपने पिता से इलाज के लिए पैसे मांग रहा था. ग्रामीणों ने बताया है कि पिता उसे स्वस्थ होने की बात कहकर इलाज की जरूरत न होने की बात कहकर उपहास उड़ाते थे. इससे सीताराम ने पिता को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया. स्थानीय लोग बड़े बेटे पर पिता की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपों की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जाएगी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की अन्य एंगल से भी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details