उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में मामूली कहासुनी में दो पक्षों में मारपीट और पथराव, Video Viral

By

Published : Jun 26, 2023, 3:48 PM IST

मथुरा में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में मारपीट और पथराव हो गया. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Etv bharat
Etv bharat

मथुराः जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस कर्मियों के सामने ही कुछ लोग आपस में झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो जनपद मथुरा के बरसाना थाना क्षेत्र के बरसाना कस्बे का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बरसाना थाना से चंद कदमों की दूरी पर रास्ते से श्रद्धालुओं की गाड़ी निकालने को लेकर पार्किंग कर्मचारियों एवं स्थानीय युवकों के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद कहासुनी ने बड़ा रूप ले लिया और बात मारपीट तक पहुंच गई. इसके बाद आरोप है कि दबंग युवकों ने स्थानीय लोगों के घरों में घुसकर मारपीट की इस दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ. आरोप है कि इस बीच पुलिस तमाशबीन बनी रही और दोनों पक्ष आपस में झगड़ते रहे. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

दरअसल, बरसाना में स्थित राधा रानी मंदिर को जाने के लिए पीछे के रास्ते पर श्रद्धालुओं के वाहनों की पार्किंग बनी हुई है, यहां पार्किंग संचालकों ने व्यवस्थाओं के लिए पार्किंग के लिए कर्मचारी नियुक्त किए हुए हैं. बताया जा रहा है कि जब पार्किंग संचालक हरिओम अपने कर्मचारियों के साथ पार्किंग से श्रद्धालुओं की गाड़ियों को निकलवा रहे थे इसी दौरान पास में ही रहने वाले राजेंद्र एवं विजेंद्र नामक युवक से हरिओम एवं पार्किंग कर्मचारियों की कहासुनी हो गई. कहासुनी ने बड़ा रूप ले लिया जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से जमकर पथराव होने लगा और लाठी-डंडे चलने लगे.

वहीं, जब घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों पक्ष पुलिस के सामने भी काफी देर तक लड़ते रहे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. गोवर्धन थाना सीओ राममोहन शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Sambhal Encounter: पशु तस्करों से मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल, 6 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details