उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: सांसद हेमा मालिनी की गुमशुदगी की पोस्ट वायरल, 51 हजार का इनाम

By

Published : Jun 16, 2020, 2:07 AM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से सांसद हेमा मालिनी पर किया गया एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में सांसद को गुमशुदा बताया गया है और उन पर 51 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया है.

etv bharat
बीजेपी सांसद हेमा मालिनी.

मथुरा:बीजेपी सांसद हेमा मालिनी की गुमशुदगी का एक पोस्ट सोशल माडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में लिखा गया है कि हेमा मालिनी मथुरा से 23 मई 2019 से लापता हैं. सूचना देने वाले व्यक्ति को 51 हजार रुपये का नगद इनाम दिया जाएगा. सांसद हेमा मालिनी की यह पोस्ट वायरल करने वाला युवक वृंदावन का रहने वाला बताया जा रहा है. जब इस बारे में भाजपा नेता से बात की गई तो उन्होंने बताया कि पोस्ट पुराना है और इसका सांसद हेमा मालिनी से कोई लेना देना नहीं है.

सोशल माडिया पर पोस्ट वायरल
दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. इसमें लिखा गया है कि सांसद हेमा मालिनी 23 मई 2019 से जिले से लापता हैं. सूचना देने वाले को 51 हजार रुपये का नगद इनाम दिया जाएगा. जब इस संबंध में सपा नेता प्रदीप चौधरी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि लगातार कई लोगों ने सांसद की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए हैं और सोशल माडिया पर भी पोस्ट डाली हैं. हेमा मालिनी को अब वोटरों की चिंता नहीं है, जिन्होंने उन्हें भारी मतों से जीत दिलाई है.

जानकारी देते सपा व भाजपा नेता.

भाजपा नेता ने पोस्ट को बताया पुराना
भाजपा नेता राकेश बंसल से जब इस मामले पर बात की तो उन्होंने बताया कि यह पोस्ट पुरानी है. इससे सांसद हेमा मालिनी का कोई लेना देना नहीं है. इस पोस्ट के बारे में जानकारी की जा रही है और जिसने भी यह पोस्ट वायरल की है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. सांसद हेमा मालिनी कार्यकर्ताओं के पूरे संपर्क में हैं और सांसद निधि से जिले में कार्य कराए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details