उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत 3 घायल

By

Published : Jan 7, 2022, 2:24 PM IST

मथुरा में भीषण सड़क हादसे में महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गई. तो वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

हादसा.
हादसा.

मथुरा:जनपद मथुरा के सदर बाजार थाना क्षेत्र स्थित औरंगाबाद में उस समय भीषण सड़क हादसा हो गया. जब एक तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होते हुए सवारियों से भरे हुए टेंपो में टक्कर मार दी, जिसके चलते घटनास्थल पर ही एक महिला सहित 2 लोगों की मौत हो गई, तो वहीं 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची इलाका पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. तो वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी.


ये है मामला

दरअसल, गुरुवार की रात्रि सवारियों से भरा हुआ टेंपो मथुरा से टाउनशिप की तरफ जा रहा था. जैसी टेंपो सदर बाजार थाना क्षेत्र स्थित वेटरनरी विश्वविद्यालय के नजदीक पहुंचा तो सामने से तेज रफ्तार में आ रही कार अनियंत्रित होते हुए टेंपो में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए तो वहीं मौके पर ही टेंपो चालक 28 वर्षीय आशीष की मौत हो गई. टेंपो में सवार 22 वर्षीय मानसी शर्मा की भी उपचार के दौरान मौत हो गई. इस हादसे में टेंपो में सवार 30 वर्षीय गौरव, 15 वर्षीय ललित, 48 वर्षीय हेमंत गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहीं, मौके का फायदा उठाकर कार को लेकर चालक फरार हो गया.

इसे भी पढे़ं-पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के डिवाइडर पर चढ़ी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, 3 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details