उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध रिश्तों के विरोध पर जिस युवक को गोली मारी थी, उसने सैफई में दम तोड़ दिया

By

Published : Dec 13, 2022, 7:40 PM IST

रविवार को गोलीबारी में घायल मैनपुरी के युवक ने मंगलवार को सैफई के ट्रॉमा सेंटर में दम तोड़ दिया. आरोप है कि गांव की एक महिला ने प्रेम संबंधों में रोड़ा बनने पर पांच लोगों की मिलीभगत से हत्या करा दी (Shyampal murder case mainpuri ). मारे गए युवक पर महिला ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था.

Etv Bharat
Etv Bharat

मैनपुरी :जिले के गांव उदयपुर में जिस युवक को पिछले रविवार को गोली मारी गई थी, उसने मंगलवार को सैफई के ट्रामा हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया (shot in Mainpuri died in Saifai). परिजनों ने पुलिस को दी गई शिकायत में आरोप लगाया है कि युवक गांव की एक महिला के प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहा था, इसलिए उसकी हत्या की गई. अपर पुलिस अधीक्षक मैनपुरी राजेश कुमार ने बताया कि मारे गए युवक के खिलाफ आरोपी महिला ने थाना कोतवाली में छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मृतक के परिजनों ने महिला समेत 5 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है, मामले की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अपर पुलिस अधीक्षक मैनपुरी राजेश कुमार ने बताया कि बीते 11 दिसंबर को खेत में पानी लगाते समय देर रात 7:30 बजे छेड़छाड़ के आरोप में नामजद श्याम पाल को कुछ लोगों ने गोली मार दी थी. उसे सैफई के ट्रामा हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां मंगलवार को श्याम पाल की मौत हो गई. श्यामपाल के परिजनों ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, गांव उदयपुर की एक महिला भी इस वारदात में शामिल है. श्यामपाल के घरवालों ने शिकायत में बताया कि सात साल के बच्चे की मां के पड़ोस में रहने वाले युवक से अवैध संबंध हैं. जब श्यामपाल समेत गांव के लोगों ने इस रिश्ते पर आपत्ति जताई तो महिला ने उस पर नवंबर में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया. इसके बाद भी वह श्यामपाल से दुश्मनी पालने लगी. आरोप है कि 11 दिसंबर की शाम खेत में काम करने के दौरान श्यामपाल पर जानलेवा हमला किया गया. जब वह शोर मचाते हुए अपने घर के पास पहुंचा तो चार आरोपियों विजेंद्र सिंह, दिनेश कुमार, बलराम सिंह, सुदेश कुमार और आशीष ने उसे दबोच लिया और गोली मार दी. सैफई के ट्रामा हॉस्पिटल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार का कहना हैं कि परिजनों ने तहरीर में हत्या की वजह एक महिला से छेड़छाड़ बताई जा रही है. जांच के बाद सभी आरोपी पकड़े जाएंगे.

पढ़ें : सपा को वोट नहीं देने पर दबंगों ने महिला को मारी गोली, आरोपियों के घर बुलडोजर लेकर पहुंची पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details