उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी का सामान खरीदने के बहाने करते थे ये गंदा काम...

By

Published : Mar 29, 2022, 9:38 PM IST

मैनपुरी पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सामान चोरी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने दो आरोपियों को चोरी की गई 9 मोटरसाइकिल, 2 कैमरा व अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया है.

etv bharat
अशोक कुमार राय

मैनपुरीःजनपद की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस स्वाट टीम ने एक ऐसे अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो शादी का सामान खरीदने के बहाने दुकानों में घुसकर इलेक्ट्रॉनिक सामान चोरी करने की घटनाओं को अंजाम दिया करता था. पुलिस ने शातिर चोर गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी की 9 मोटरसाइकिल, 2 कैमरा, चार हार्ड डिस्क, एक लेपटॉप बरामद किया है.

कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने शातिर चोर गैंग के दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में पकड़े गए चोरों ने शहरी क्षेत्रों में दिल्ली, हरियाणा एवं आस पास जनपदों से वाहन चोरी और शादी का सामान खरीदने के बहाने दुकानों से इलेक्ट्रॉनिक सामान चोरी की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है. पुलिस के हत्थे चढ़े अभियुक्त रवि और कुलदीप करहल थाना क्षेत्र के गांव कैरावली के रहने वाले हैं. इनका लम्बा आपराधिक इतिहास बताया जा रहा है. शातिर गैंग के दो अन्य फरार अभियुक्त सुनील दिवाकर और अनुज भी करहल थाना क्षेत्र के गांव कैरावली के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर अभियुक्तों को विधिक कार्रवाई कर जेल भेजा है.

अशोक कुमार राय

ABOUT THE AUTHOR

...view details