उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Honor killing In Mainpuri: प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने बेटी की हत्या कर दफनाया शव

By

Published : Jan 20, 2023, 5:48 PM IST

मैनपुरी में पिता ने बेटी की हत्या (Honor killing In Mainpuri) कर दी. उसके बाद शव को घर के बगल में दफना दिया. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
etv bharat

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार

मैनपुरी:जनपद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक परिवार ने झूठी शान के खातिर अपनी ही बेटी की जान इसलिए ले ली, क्योंकि उसका किसी लड़के से प्यार प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके बाद परिजनों ने लड़की के शव को घर के पास गड्ढा कर दफन कर दिया था. फिलहाल पुलिस ने शुक्रवार को मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि पुलिस को देखते ही मृतका के सभी परिजन मौके से फरार हो गए. जिनकी तलाश जारी है.

पुलिस अधिक्षक विनोद कुमार के मुताबिक शुक्रवार सुबह करीब 8:30 बजे उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि भोगांव थाना क्षेत्र के हवेली गांव में अशोक यादव ने अपनी लड़की की हत्या करके उसके शव को कहीं छुपा दिया हैं. सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पीआरवी मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल करते हुए घर के बगल में खाली पड़े मकान की जमीन खोदकर लड़की के शव को बरामद किया.

पुलिस अधिक्षक विनोद कुमार ने कहा कि मृतका के गले पर चोट के निशान थे. कहा जा रहा है कि लड़की का किसी लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसका घर वाले विरोध कर रहे थे. इसी कारण उन्होंने लड़की की हत्या कर दी थी. कहा कि पुलिस की सूचना मिलते ही आरोपी परिवार मौके से फरार हो गया है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. वहीं, घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

यह भी पढ़ें-JP Nadda गाजीपुर में बोले, आज विकास का मतलब हीरा है, जिसने भारत को बनाया पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था

ABOUT THE AUTHOR

...view details