उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो पक्षों में लाठी डंडों से मारपीट के बीच चली गोलियां, एक युवक की हालात गंभीर

By

Published : Dec 20, 2022, 10:21 PM IST

मैनपुरी में दो पक्षों में लाठी डंडों से मारपीट दौरान गोली चलने लगी. जिससे एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती किया गया है.

एक घायल
एक घायल

मैनपुरीः कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में पुरानी रंजिश में दो पक्षों में लाठी-डंडे से मारपीट के बीच जमकर पथराव हुआ. इस दौरान बंदूक से कई राउंड फायरिंग की गई. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया. इसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.


सोमवार की देर शाम थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव संसार में सपना दीक्षित पत्नी हरिओम की गांव के ही गिरधर से मामूली विवाद को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद गिरधर, कप्तान सिंह और कुशल पाल कई अज्ञात लोगों के साथ सपना दीक्षित के घर हमला कर दिया. इस बीच दोनों पक्षों में लाठी डंडों के साथ पत्थरबाजी होने लगी. मारपीट के बीच गिरधर पक्ष से फायरिंग भी शुरु कर दी गई. इस मारपीट के दौरान सपना दिक्षित की तरफ से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया. जहां युवक की हालात गंभीर देखते हुए उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया.


मंगलवार को अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोमवार की देर शाम थाना कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ती के साथ मारपीट हुई है. वह गंभीर रूप से घायल हुआ है. इस मारपीट में फायरिंग करने की बात भी सामने आई है. घायल युवक का सैफई मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. इस मारपीट में पुलिस ने गंभीर धाराओं में 9 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पहले भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हो चुका है.


यह भी पढ़ें- 20 दिन पहले बना दोस्त बन गया जानी दुश्मन, चलती गाड़ी में मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details