उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इंटरमीडिएट की परीक्षा में फेल होने वाली दो छात्राओं ने की आत्महत्या की कोशिश

By

Published : Jun 19, 2022, 7:36 PM IST

महोबा जिले में इंटरमीडिएट की परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद अलग-अलग कॉलेज में पढ़ने वाली दो छात्राओं ने फेल होने पर जान देने की कोशिश की है.

etv bharat
छात्राओं ने की आत्महत्या की कोशिश

महोबाः जिले में इंटरमीडिएट की परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद अलग-अलग कॉलेज में पढ़ने वाली दो छात्राओं ने फेल होने पर जान देने की कोशिश की है. दोनों ही छात्राओं को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. छात्राओं के इस कदम से परिवार के लोग सदमें में हैं.

बता दें, कि 18 जून को यूपी बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट घोषित हुए हैं. इसके बाद परीक्षा में फेल होने के कारण दो छात्राओं ने आत्महत्या की कोशिश कर डाली. बताया जा रहा है कि चरखारी कस्बे के जीजीआईसी स्कूल में पढ़ने वाली 18 वर्षीय साधना पुत्री देवेंद्र प्रताप ने 12वीं की परीक्षा में पास न होने के कारण घर में ही दुपट्टे से फांसी लगा ली, जिसे गंभीर अवस्था में परिवार के लोग महोबा जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन डॉक्टर द्वारा प्राथमिक उपचार करने के बाद भी हालत में कोई सुधार न होने पर उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया.

छात्रा की मां

पढ़ेंः मुरादाबाद की बेटी संस्कृति को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने फोन पर दी बधाई

वहीं, महोबा शहर के फतेहपुर बजरिया में रहने वाली 19 वर्षीय नीलम पुत्री बाबूलाल जो महोबा के राजकीय बालिका इंटर कॉलेज की छात्रा है. उसने भी इंटरमीडिएट की परीक्षा में फेल होने के कारण जहरीले पदार्थ का सेवन करके जान देने की कोशिश की है, जिसे परिवार के लोग गंभीर अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे हैं. दोनों ही छात्राओं ने फेल होने के कारण यह कदम उठाया है, जिससे उनके परिवार में कोहराम मचा है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details