उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेलवे क्रॉसिंग पर मालगाड़ी से टकराकर युवक की मौत, रेल लाइन पार करते समय हुआ हादसा

By

Published : Apr 3, 2023, 7:18 PM IST

महोबा के करिया पठवा रेलवे क्रॉसिंग पर मालगाड़ी ट्रेन से टकराकर एक युवक की मौत हो गई. युवक की मौत की खबर पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

सोमवार
सोमवार

महोबा: जनपद के करिया पठवा रेलवे क्रॉसिंग पर सोमवार को ट्रेन से टकराकर एक की युवक की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जानकारी मृतक भरत लाल के परिजनों को दी. सूचना पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया.

मिली जानकारी के अनुसार, करिया पठवा रेलवे क्रॉसिंग पर बरात पहाड़ी गांव निवासी भरत लाल (35) गांव से अपने चाचा के साथ ऑटो से शहर आ रहा था. करिया पठवा रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन आने की वजह से फाटक बंद था. इस दौरान भरत लाल बंद रेलवे क्रॉसिंग का फाटक से नीचे निकलकर दूसरी तरफ जाने लगा, तभी मालगाड़ी आ गई. जिससे तेज रफ्तार मालगाड़ी से टकराकर भरत लाल की मौके पर मौत हो गई. वहीं, ऑटो में सवार लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस और जीआरपी ने मृतक के शव को कब्जे में ले लिया. इसके साथ ही परिजनों को हादसे की जानकारी दी. मृतक भरत लाल के परिजन राम किशोर ने बताया कि जीआरपी पुलिस और शहर कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. उन्होंने बताया कि भरत लाल की अचानक मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

शहर कोतवाली क्षेत्र के बजरिया चौकी प्रभारी सनय कुमार ने बताया कि मृतक अपने चाचा के साथ अपने गांव से महोबा शहर आ रहा था. करिया पठवा रेलवे क्रॉसिंग का फाटक मालगाड़ी ट्रेन आने की वजह से बंद था. इसी दौरान मृतक बंद फाटक के नीचे से दूसरी ओर जाने लगा. अचानक आई ट्रेन से टकराकर उसकी मौत हो गई. पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


यह भी पढ़ें-सिंचाई विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर 21 लाख की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details