उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

60 साल की बुजुर्ग दलित महिला के साथ गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में भरा मिर्ची पाउडर

By

Published : Jul 25, 2021, 3:53 PM IST

महोबा में 60 साल की एक दलित बुजुर्ग महिला के साथ हैवानियत की वारदात हुई है. पड़ोस में रहने वाले 4 दबंगों ने महिला को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

बुजुर्ग दलित महिला के साथ गैंगरेप
बुजुर्ग दलित महिला के साथ गैंगरेप

महोबाः जिले में 60 साल की एक दलित बुजुर्ग महिला के साथ दबंगों ने हैवानियत की है. पड़ोस के ही रहने वाले 4 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. यही नहीं जघन्य वारदात करते हुए महिला के गुप्तांग में लाल मिर्च पाउडर भी भर दिया गया. इस जघन्य वारदात की जानकारी पर महिला अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग महिला से मिलने के लिए एसपी सहित अन्य आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. महिला का इलाज डॉक्टरों की देखरेख में चल रहा है.

मानवता को शर्मसार करने वाली ये वारदात जिले के कबरई थाना इलाके का है. जहां रहने वाली दलित बुजुर्ग को पड़ोस के 4 लोगों ने पहले उसे रस्सियों से बांध दिया. इसके बाद गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. दरिंदे इतने पर ही नहीं माने उन्होंने महिला के गुप्तांग में लाल मिर्च पाउडर भर दिया. सुबह जब लोगों ने महिला को अचेत अवस्था में बंधा पाया तो मामले की जानकारी कबरई थाना पुलिस को दी गई. परिवार के लोग उसे तत्काल इलाज के लिए महिला जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जानकारी मिलते ही महोबा पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम सहित तमाम पुलिस आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

बुजुर्ग दलित महिला के साथ गैंगरेप

इसे भी पढ़ें- 12 वर्षीय भाई को गन प्वाइंट पर लेकर 15 वर्षीय बहन से गैंगरेप

पीड़ित से पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने खुद मुलाकात करते हुए पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़ित बताती है कि उसके साथ जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया है. आरोपी सभी फरार बताए जा रहे हैं. महोबा पुलिस अधीक्षक ने बताया कि महिला ने पूरे मामले की शिकायत की है. मामले की जांच की जा रही है. तथ्यों के आधार पर मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मौके पर पहुंची पुलिस

इसे भी पढ़ें- मैनपुरी : पति ही निकला हत्यारा, कहा- महिला की गलत आदतों से था तंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details