उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महोबा में मछली का शिकार करने गए युवक की तालाब में डूबकर मौत

By

Published : Aug 6, 2023, 3:59 PM IST

महोबा में मछली का शिकार करने गए युवक की तालाब में डूबकर मौत हो गई.

Etv bharat
Etv bharat

महोबा: जिले में चचेरे भाई के साथ मछली का शिकार करने गया एक युवक तालाब के तेज बहाव में डूब गया. स्थानीय लोगों और पुलिस की 20 घंटे की मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर शव को तालाब से बाहर निकाला गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पूरा मामला कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के मंगरौल कलां गांव का है. यहां का रहने वाला वीरेंद्र (28) अपने चचेरे भाई छाया राम के साथ अजनर थाना क्षेत्र के बडखेरा तालाब में मछली का शिकार करने के लिए कल गया था. कल दोपहर दो बजे दोनों चचेरे भाई बडखेरा तालाब में मछली का शिकार करने के लिए पहुंचे थे.

बताया जाता है कि तालाब में 50 मीटर अंदर जाते ही अचानक वीरेंद्र डूबने लगा. जब तक उसकी मदद के लिए चचेरा भाई छायाराम पहुंचता तब तक वह डूब चुका था. इसके बाद स्थानीय लोगों को और पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. कल पूरा दिन पुलिस की मौजूदगी में युवक की तलाश के लिए रेस्क्यू चला. रात में अभियान रोक दिया गया.

सुबह फिर से गोताखोरों ने मशक्कत की. 20 घंटे बाद आखिरकार शव को बरामद ही कर लिया गया. स्थानीय गोताखोरों की मदद से बमुश्किल वीरेंद्र का शव बाहर निकाला गया. वीरेंद्र का शव तालाब के बाहर निकलते ही परिवार में चीख-पुकार मच गई. मृतक वीरेंद्र के दो बच्चे है. 4 वर्ष की बेटी नैंसी और 8 माह का पुत्र दिव्यांश. वीरेंद्र मजदूरी करता था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंःज्ञानवापी परिसर की एएसआई सर्वे की कार्यवाही रोकी गई, मुस्लिम पक्ष ने हिंदू पक्ष की बयानबाजी पर जताई नाराजगी

ये भी पढ़ेंः यूपी के 20 लाख कर्मचारियों के तबादले को लेकर बड़ा फैसला, जानिए किनको मिलेंगे मनचाहे तबादले

ABOUT THE AUTHOR

...view details