उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक की हत्या, ममेरे भाई और जीजा सहित 5 लोगों पर केस दर्ज

By

Published : Aug 24, 2021, 7:11 PM IST

case-lodged-against-five-relatives-over-murder-of-youth-in-mahoba
case-lodged-against-five-relatives-over-murder-of-youth-in-mahoba

अपनी ममेरी बहन से राखी बंधवाने गए युवक का शव गांव के बाहर पानी से भरे गड्ढे में पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया. परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या के इस मामले में ममेरे भाई, जीजा सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

महोबा: जनपद के श्रीनगर थाना अंतर्गत बरा गांव के बाहर पानी से भरे गड्ढे में युवक का शव मिला. ये युवक अपने मामा के लड़के के साथ ममेरी बहन की ससुराल में रक्षाबंधन पर्व पर राखी बंधवाने के लिए गया था. चरखारी कोतवाली क्षेत्र के गोरखा गांव के निवासी स्वामीदीन का 21 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार अपनी मां के साथ अपने मामा के घर ग्राम मझलवारा में राखी बंधवाने गया था. यहां से वह अपने मामा के लड़के रमेश के साथ बरा गांव में ममेरी बहन की ससुराल गया था.

ये भी पढ़ें- चार जिलों में बिछड़ों को अपनों से मिलाने के लिए शुरू हुआ तलाश अभियान

सुनील के भाई हरिश्चंद्र का आरोप है कि बरा गांव में शराब पिलाकर उसके पुत्र की हत्या कर दी गई. युवक के परिजनों का आरोप है कि मामा के लड़के और ममेरी बहन के पति नंद किशोर सहित पांच लोगों ने हत्या की. युवक की जेब से पांच हजार रुपये नकद और दो मोबाइल निकाल लिए गए. पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर ममेरे भाई, जीजा सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सुनील कुमार इलाहाबाद में रहकर पढ़ाई कर रहा था और रक्षाबंधन में अपने घर राखी बंधवाने के लिए आया था. युवक का शव मिलने के बाद परिवार के लोग सदमे में हैं.

ये भी पढ़ें- यूपी की राजनीति: दूसरे राज्यों में 'हीरो', वह दल यहां साबित हो रहे 'जीरो'


वहीं अपर पुलिस अधीक्षक आर.के. गौतम ने बताया कि गोरखा निवासी सुनील अपनी बहन के यहां ग्राम बरा राखी बंधवाने गया हुआ था. मंगलवार को सूचना मिली कि उसका शव गांव के बाहर एक गड्ढे में पड़ा मिला है. इस सूचना पर तत्काल पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजा गया. परिजनों की तहरीर के आधार में मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details