उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रूस-यूक्रेन संकट: बमबारी की चपेट में आने से एक भारतीय की मौत, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

By

Published : Mar 1, 2022, 3:58 PM IST

रूस-यूक्रेन संकट : बमबारी की चपेट में आने से एक भारतीय की मौत... सत्या नडेला के 26 साल के बेटे जैन नडेला की मौत, कंपनी ने दी जानकारी... यूक्रेन- रूस संकट: PM मोदी ने वायु सेना से यूक्रेन में फंसे भारतीयों को निकालने को कहा... पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

etv bharat
टॉप 10

  • रूस-यूक्रेन संकट : बमबारी की चपेट में आने से एक भारतीय की मौत

रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध का भीषण असर अब दिखने लगा है. दोनों देशों के बीच हुई बमबारी में एक भारतीय की भी मौत हो गई है. विदेश मंत्रालय ने इसकी पुष्टि कर दी है. जिस छात्र की मृत्यु हुई है, वह कर्नाटक का बताया जा रहा है.

  • सत्या नडेला के 26 साल के बेटे जैन नडेला की मौत, कंपनी ने दी जानकारी

कंपनी ने कर्मचारियों को ईमेल के जरिए इसकी सूचना दी है. सॉफ्टवेयर कंपनी ने एक ईमेल के जरिए अपने एग्जीक्यूटिव स्टाफ को बताया कि जैन का निधन हो गया है. इस संदेश में एग्जीक्यूटिव्स से उनके परिवार के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा गया है.

  • यूक्रेन- रूस संकट: PM मोदी ने वायु सेना से यूक्रेन में फंसे भारतीयों को निकालने को कहा

यूक्रेन और रूस के बीच गहराते संकट के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों के जल्द से जल्द निकासी सुनिश्चित (Indian Air Force to join the evacuation efforts) करने को लेकर आज (मंगलवार को) भारतीय वायु सेना से निकासी प्रयासों में शामिल होने का आह्वान किया.

  • WAR: रूस ने मचाई तबाही, धमाकों से दहला खारकीव- 70 यूक्रेनी सैनिकों की मौत

रूस ने द्वितीय विश्वयुद्ध के बाद यूरोप में जमीन पर सबसे बड़ी लड़ाई छेड़ रखी है.यूक्रेन में भारतीय दूतावास ने भारतीयों को आज तत्काल कीव छोड़ने की सलाह दी है. रूसी सेनाओं ने यूक्रेन के दूसरे सबसे बड़े शहर खारकीव पर सोमवार को बमबारी की. इस हमले में 70 यूक्रेनी सैनिकों की मौत हो गई.

  • यूक्रेन में फंसे भारतीयों की मदद न करने को लेकर अखिलेश यादव ने साधा भाजपा पर निशाना

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूक्रेन में फंसे भारतीयों को लेकर ट्वीट कर साधा निशाना है. उन्होंने लिखा कि भूखे, प्यासे, ठंड में तड़पते भयभीत बच्चों का दर्द बच्चे वाले ही समझ सकते हैं.

  • यूक्रेन से एक और छात्रा का वीडियो आया सामने, कहा- इंडियन एंबेसी नहीं कर रही मदद

यूक्रेन युद्ध के बीच फंसी एक और छात्रा का वीडियो सामने आया है. छात्रा का कहना है कि वह यूक्रेन बॉर्डर से करीब 800 किलोमीटर दूर फंसी है. बार-बार कोशिश के बावजूद इंडियन एंबेसी से कोई मदद नहीं मिल पा रही है.

  • प्रियंका गांधी ने भगवान शिव के मंदिर में टेका मत्था, मांगी जीत की मांगी दुआ...

महाशिवरात्रि के पर्व पर लखनऊ स्थित शिव मंदिर में कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने पूजा-अर्चना की. प्रियंका गांधी ने मंदिर में पूजा कर जीत की कामना की.

  • UP Election: 292 सीटों पर चुनाव खत्म, टीम के लिए अभी भी मैदान में नहीं उतरे यूपी कांग्रेस के कप्तान

उत्तर प्रदेश के 292 सीटों पर चुनाव संपन्न हो चुका है. सात चरणों में अभी सिर्फ 2 चरणों में ही चुनाव बाकी है. खास बात है कि 5 चरणों में हुए चुनाव में कांग्रेस के यूपी कैप्टन अजय कुमार लल्लू टीम के समर्थन में मैदान में नहीं उतरे हैं वे सिर्फ अपने ही विधानसभा तमकुही में प्रचार में जुटे हैं.

  • यूक्रेन से एक और छात्रा का वीडियो आया सामने, कहा- इंडियन एंबेसी नहीं कर रही मदद

यूक्रेन युद्ध के बीच फंसी एक और छात्रा का वीडियो सामने आया है. छात्रा का कहना है कि वह यूक्रेन बॉर्डर से करीब 800 किलोमीटर दूर फंसी है. बार-बार कोशिश के बावजूद इंडियन एंबेसी से कोई मदद नहीं मिल पा रही है.

  • दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को दी करारी शिकस्त, 1-1 से ड्रा रही सीरीज

दक्षिण अफ्रीका ने हेगले ओवल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के आखिरी दिन छह विकेट झटककर टीम को 198 रन से हरा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details