उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पाकिस्तान के सामने लड़खड़ाई भारत की पारी...पढ़ें 10 बड़ी खबरें

By

Published : Dec 25, 2021, 10:26 AM IST

Updated : Dec 25, 2021, 12:23 PM IST

अंडर-19 एशिया कप में आज भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में मुकाबला खेला जा रहा है. जहां PAK ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया है...संगीत सोम बोले- मुजफ्फरनगर में दंगा होता था और अखिलेश सैफई में हीरोइन का डांस देखते थे...आज अटल के गांव में पहुंचेंगे सीएम योगी, बटेश्वर को लगेंगे विकास के पंख..पढ़ें 10 बड़ी खबरें...

पढ़ें 10 बड़ी खबरें...
पढ़ें 10 बड़ी खबरें...

  • पहले बैटिंग करते हुए भारत की शुरुआत खराब रही और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज जीशान जमीर ने भारतीय पारी को बिखेर कर रख दिया. उन्होंने पहले ही ओवर में अंगक्रिश रघुवंशी को शून्य पर आउट किया.
  • अपने अगले ही ओवर में जीशान ने दूसरी गेंद पर रशीद क्रीज (6) और तीसरी गेंद पर कप्तान यश धुल (0) को आउट कर सनसनी फैला दी। जीशान के पास हैट्रिक पूरी करने का मौका था, हालांकि वह ऐसा नहीं कर सके.
  • संगीत सोम बोले- मुजफ्फरनगर में दंगा होता था और अखिलेश सैफई में हीरोइन का डांस देखते थे

भाजपा की जन विश्वास यात्रा शुक्रवार को मेरठ पहुंची. भाजपा नेता संगीत सोम ने मंच से सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला. उन्होंने अखिलेश यादव के मंदिर रुकवाने के बयान पर कहा कि अभी 25 साल लुंगी वाला बाबा जा नहीं रही है. 25 साल भाजपा की सरकार रहेगी.

  • आज अटल के गांव में पहुंचेंगे सीएम योगी, बटेश्वर को लगेंगे विकास के पंख

पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई के 98वें जन्मदिन पर उनके पैतृक गांव बटेश्वर में आज शनिवार की दोपहर सीएम योगी पहुंच रहे हैं. सीएम योगी के कार्यक्रम से उनके पैतृक गांव बटेश्वर के लोगों को विकास की उम्मीद जगी है. क्योंकि, सीएम योगी जब अटल बिहारी वाजपेई के अस्थि विसर्जन के मौके पर बटेश्वर आए थे, तो उन्होंने कई घोषणाएं की थी. जो, अभी तक मूर्त रूप नहीं ले सकी हैं.

  • धर्म संसद पर डॉ. अन्नपूर्णा भारती बोलीं- हिंदू धर्म और हिंदुओं की रक्षा करना पहली प्राथमिकता

अलीगढ़ में निरंजनी अखाड़े की महामंडलेश्वर डॉ. अन्नपूर्णा भारती से ईटीवी भारत के टीम ने खास बातचीत की. उनके बयानों को लेकर पूछे गए सवालों को उन्होंने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया. अलीगढ़ में डॉ.अन्नपूर्णा भारती से ईटीवी भारत न धर्मसंसद और अन्य विषयों पर चर्चा की.

  • क्या सोचती हैं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू, बताई ETV भारत को विशेष बात

हरनाज संधू भारत में 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज लेकर आई हैं. इजराइल में हुई इस प्रतियोगिता को जीतकर 21 साल की हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स 2021 का ताज अपने नाम किया था. पंजाब की रहने वाली हरनाज संधू ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने अपने एक्सपीरियंस और फ्यूचर प्लान्स के बारे में ईटीवी भारत को बताया है.

  • स्मृति ईरानी से पानी मांगने पहुंची महिलाओं को भाजपाइयों ने पीटा

यूपी के अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से पानी किल्लत की शिकायत करने पहुंची महिलाओं से भाजपा कार्यकर्ताओं ने अभद्रता करते हुए मारपीट की. यह घटना केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के कार्यक्रम में पहुंचने से पहले का बताया जा रहा है.

  • महिलाओं से मारपीट मामले में विपक्ष हमलावर, कहा-भाजपा का महिलाओं के प्रति दोहरा चरित्र उजागर

यूपी के अमेठी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के कार्यक्रम में महिलाओं के साथ हुई मारपीट के बाद विपक्ष ने भाजपा सरकार को निशाना साधा है. विपक्ष ने कहा कि भाजपा के राज में उत्तर प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित हैं.

  • बनारस रेलवे स्टेशन पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने ली चाय की चुस्की

अपने दो दिवसीय दौर पर शुक्रवार को वाराणसी आए केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने पहले दिन वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन का निरीक्षण के साथ ही यहां चल रहे विकास कार्यों की हकीकत जानी. वहीं, दूसरे दिन शनिवार को रवानगी से पहले वो बनारस स्टेशन पर चाय की चुस्की लेते नजर आए. इस दौरान उन्होंने फूड स्टॉल पर बिक रहे खाद्य सामग्रियों के बारे में भी पूछताछ की.

  • फर्रुखाबाद में बोले प्रदेश भाजयुमो अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी, अखिलेश न करें बाबाजी की फिक्र

यूपी के फर्रुखाबाद में आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर भाजपा खासा सक्रिय नजर आ रही है. यही कारण है कि जिले में भाजपा नेताओं की आवाजाही तेजी से बढ़ी है. साथ ही नेताओं की बयानबाजी भी शुरू हो गई है. इसी कड़ी में शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह यहां आयोजित भारतीय जनता युवा मोर्चा के विशेष कार्यक्रम में पहुंचे, जहां उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

  • यूपी हज कमेटी का गठन, राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम समेत 14 लोग बने सदस्य

योगी सरकार ने यूपी हज समिति का गठन कर दिया है. शुक्रवार देर शाम शासन से जारी हुए गजट में कुल 14 नामों को जगह मिली है. इनमें राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम को सबसे ऊपर जगह दी गई है.

  • दशाश्वमेध थाने में टीएमसी नेता रिजु दत्ता पर मुकदमा दर्ज, इस मामले में पुलिस ने की कार्रवाई

वाराणसी पुलिस ने शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस (AITMC) के प्रवक्ता रिजु दत्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. मामला रिजु दत्ता के ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी व सीएम योगी के एक मॉर्फ्ड वीडियो अपलोड करने से संबंधित है.

Last Updated :Dec 25, 2021, 12:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details