उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ के कजिन ब्रदर और भाजपा नेता ने पॉलीटेक्निक छात्र को मारी गोली, हालत नाजुक...पढ़ें देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Apr 21, 2022, 1:07 PM IST

बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ के कजिन ब्रदर और भाजपा नेता ने पॉलीटेक्निक छात्र को मारी गोली...जहांगीरपुरी मामला : सुप्रीम कोर्ट ने दो हफ्ते तक अतिक्रमण हटाने पर लगाई रोक...UP ATS ने बिहार के दो हथियार तस्करों को हापुड़ से दबोचा...हज़रत अली की याद में शिया समुदाय ने निकाला 19वें रमज़ान का जुलूस...पढ़ें देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें

Top 10 News 1 PM
Top 10 News 1 PM

  • बरेली: बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ के कजिन ब्रदर और भाजपा नेता ने पॉलीटेक्निक छात्र को मारी गोली, हालत नाजुक

बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ के कजिन ब्रदर और भाजपा के बरेली महानगर उपाध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल उर्फ कल्लू ने कार से बाइक टकराने पर पॉलीटेक्निक छात्र को गोली मार दी. अस्पताल में छात्र की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

  • जहांगीरपुरी मामला : सुप्रीम कोर्ट ने दो हफ्ते तक अतिक्रमण हटाने पर लगाई रोक

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हिंसा के बाद अवैध अतिक्रमण हटाने के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट में आज फिर से सुनवाई हुई. शीर्ष अदालत ने जहांगीरपुरी में अगले दो हफ्ते तक अतिक्रमण हटाने के अभियान पर रोक लगा दी है. अब दो हफ्ते बाद इस मामले पर सुनवाई होगी.

  • वाराणसी: मॉरीशस के प्रधानमंत्री ने पिता की अस्थियों को गंगा में किया प्रवाहित, आरती में भी होंगे शामिल

मॉरीशस प्रधानमंत्री प्रविंद जगन्नाथ ने अपने तीन दिवसीय वाराणसी दौरे के दूसरे दिन दशाश्वमेध घाट पहुंचे. जहां उन्होंने विधि विधान से वैदिक रीति रिवाज के साथ अपने पिता और मॉरीशस के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अनिरुद्ध जगन्नाथ की अस्थियों का विसर्जन गंगा में किया.

  • अमेरिकी उप राजदूत ने किया सारनाथ का भ्रमण, बौद्ध धर्म और बुद्ध के जीवन को समझा

अमेरिका की उप राजदूत पेट्रीसिया ए लैसिना परिवार के साथ भगवान बुद्ध की प्रथम उपदेश स्थली सारनाथ पहुंचीं. उन्होंने भगवान बुद्ध के जीवन और उनके महात्‍म्‍य को बौद्ध धर्म के नजरिए से समझा.

  • लखनऊ: डेंटल कॉलेज के सीनियर छात्रों पर रैंगिंग का आरोप, 3 छात्र समेत कई पर मुकदमा

राजधानी के सरस्वती डेंटल कॉलेज से रैंगिंग का मामला सामने आया है. जहां सीनियर छात्र गौरव मिश्रा, विवेक चौहान, श्रेयस सहित आधा दर्जन छात्रों द्वारा जूनियर छात्र से मारपीट की गई और उनकी सोने की चेन भी लूट ली गई. जिसे लेकर पीड़ित जूनियर छात्र करन ने कॉलेज प्रशासन से शिकायत की, लेकिन प्रशासन ने शिकायत को अनसुना कर दिया.

  • हज़रत अली की याद में शिया समुदाय ने निकाला 19वें रमज़ान का जुलूस

लखनऊ में 19वें रमज़ान के पावन पर्व पर सैकड़ों की संख्या में शिया समुदाय के लोगों ने जुलूस निकाला. कड़ी सुरक्षा के बीच काजमैन इलाके से होते हुए विक्टोरिया स्ट्रीट पर जाकर जुलूस संपन्न हुआ. लोगों ने इस मौके पर हज़रत अली को याद किया.

  • UP ATS ने बिहार के दो हथियार तस्करों को हापुड़ से दबोचा, कई राज्यों में फैले हैं तार

हापुड़ पुलिस और यूपी एटीएस की संयुक्त टीम ने 2 अंतरराज्यीय हथियार तस्करी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं. उनके पास से 2 अवैध देसी पिस्टल व 2 मोबाइल बरामद हुए हैं.

  • मनोज सिन्हा बोले- जम्मू-कश्मीर के हालात में काफी सुधार, अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत

उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि जम्मू कश्मीर के हालात में पहले के मुकाबले काफी सुधार हुआ है. मनोज सिन्हा बुधवार शाम को प्रयागराज पहुंचे थे. वह यहां निजी समारोह में शामिल होने आए थे. भाजपा की सांसद रीता बहुगुणा जोशी समेत पार्टी के पदाधिकारियों ने सर्किट हाउस पर मनोज सिन्हा से मुलाकात की.

  • फैन्स का गुस्सा देख विमल इलायची के विज्ञापन से अक्षय ने किया बैकआउट, बोले- आई एम सॉरी

फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार (akshay kumar) आजकल एक विज्ञापन की वजह से काफी चर्चा में थे. दरअसल एक विज्ञापन में हाल ही में अक्षय कुमार अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ नजर आए. जिसके बाद उनके फैन्स और आलोचकों उनके पुराने इंटरव्यू के क्लिप और मीम्स को शेयर कर चिंता और नाराजगी जताने लगे.

  • UP Weather Today: लखनऊ समेत कई जिलों में तेज हवा और बारिश की संभावना, गर्मी से मिल सकती है राहत

यूपी में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ी है. मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार पूरे प्रदेश के आइसोलेटेड स्थानों पर 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की तेज रफ्तार से हवा चल सकती है, साथ ही हल्की बारिश होने की भी संभावना बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details