उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

काकोरी में भीषण सड़क हादसा, डंपर और टैक्सी की टक्कर में तीन की मौत

By

Published : Sep 17, 2021, 12:52 PM IST

काकोरी में भीषण सड़क हादसा
काकोरी में भीषण सड़क हादसा

लखनऊ के काकोरी में डंपर और टैक्सी की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक की मौत खड़े डंपर में टकराने से हो गई. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है.

लखनऊ:काकोरी में शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे में तीन लोगों की मृत्यु हो गई. दोनो की मौत टैक्सी की टक्कर से हुई है. पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर भेज दिया, जहां उपचार के दौरान घायलों की मौत हो गई. पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच में जुटी हुई है.


दरअसल, कमिश्नरेट की काकोरी कोतवाली के अंतर्गत कस्बा जाने वाले मार्ग का पर सुबह सड़क के किनारे खड़े डम्पर UP 91 T 6192 में एक मोटरसाइकिल जिसका नम्बर UP 32 HC 8128 टकरा गई, जिससे बाइक सवार सोनू रावत की मौके पर ही मृत्यु हो गई. वहीं, दूसरी ओर एक मोटरसाइकिल को एक टैक्सी UP 35 T 2314 ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार दो लोग तिलक यादव और शुभम तिवारी बुरी तरह जख्मी हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए ट्रामा में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान दोनों की मृत्यु हो गई.

तीन मौत के बाद क्षेत्र में हड़कंप

काकोरी में सुबह हुए सड़क हादसे में स्थानीय लोगों के दिल दहल गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि क्षेत्र में तीन लोगों की मृत्यु से क्षेत्र मे हड़कम्प मचा हुआ है. जैसे ही मृतकों के गांव भट्टा टोला में इसकी सूचना हुई तो परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

हादसे की जांच जारी

वहीं, पूरे मामले पर बात करने पर काकोरी इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि सुबह एक खड़े डम्फर में एक बाइक सवार के टकराने से और दो लोगों की मौत टैक्सी के टक्कर से हो गई. हादसे में अपनी जान गवाने वाले तीनों लोग काकोरी के ही रहने वाले हैं. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details